तलाक के बाद पहली बार साथ नज़र आए नागा चैतन्य और सामंथा
तलाक के बाद पहली बार साथ नज़र आए नागा चैतन्य और सामंथा
Share:

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने की खबर से फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. दोनों साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक कहे जाते है. दोनों ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अलग होने की खबर अपने फैंस और बाकी लोगों को दी थी. हालांकि  अलग होने का कारण अब तक किसी को अच्छे से पता नहीं चल पाया है. लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि अलग होने  के उपरांत दोनों को पहली बार साथ में देखा गया है. दरअसल, दोनों हाल ही में रामा नायडु स्टूडियो में एक साथ नज़र आए. नागा अपनी मूवी बंगाराजू की शूटिंग कर रहे थे. वहीं सामंथा वहां मूवी यशोदा की शूटिंग कर रही थीं. एक ही स्थान काम करने के बावजूद दोनों की एक-दूसरे से कोई बात नहीं हुई.
 
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दोनों एक-दूसरे से मिले बिना अपनी-अपनी गाड़ी में बैठ गए. इस खबर के आने के उपरांत से ये लग रहा है कि सामंथा और नागा  के मध्य अब अच्छे कॉन्टैक्ट नहीं है. इतना ही नहीं बता दें कि सामंथा और नागा ने 2 अक्टूबर को बोला था कि दोनों अब बतौर पति-पत्नी साथ नहीं हैं. दोनों के विवाह को 4 वर्ष हो चुके थे. दोनों ने लिखा था, हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की हमारी दोस्ती रही. 

हम दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड बना हुआ रहने वाला है. लेकिन हम बतौर पति-पत्नी एक साथ नहीं रहते है. हम अपने फैंस और शुभचिंतकों से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमें सपोर्ट करते रहें. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नागा से अलग होने के बाद अब सामंथा अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस करने में लगी हुई है. इसी के साथ वह दोस्तों के साथ वेकेशन पर भी जाती रहती हैं.

सूर्या के 'उल्लम उरुगुधैया' संगीत को यूट्यूब में मिले एक लाख व्यूज

ताबतोड़ कमाई से रिकॉर्ड तोड़ रही अल्लू अर्जुन और रश्मिका की फिल्म पुष्पा, जानिए 11वे दिन की कमाई

राजामौली ने राम चरण और सुकुमार की आने वाली फिल्म के बारे में बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -