जिससे होने वाली थी शादी अब उसी को बताया फ्रेंड, फैंस को लगा झटका
जिससे होने वाली थी शादी अब उसी को बताया फ्रेंड, फैंस को लगा झटका
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर गायक मीका सिंह (Mika Singh) ने बीते दिनों ही अपना स्वयंवर रचाया था, जिसकी विजेता टीवी अभिनेत्री और उनकी अच्छी दोस्त आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) बनी थी। रियलिटी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में आकांक्षा पुरी ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी तथा शो की विजेता बनकर हर किसी को चौंका दिया था।

हालांकि, कई लोगों ने मीका सिंह के साथ आकांक्षा की दोस्ती देखकर पहले ही कई व्यक्तियों ने अनुमान लगा लिया था कि शो की विजेता कोई और नहीं आकांक्षा ही होंगी। मगर, अब स्वयंवर के महीनों बाद जब आकांक्षा पुरी से शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह और मीका कपल नहीं बल्कि बहुत अच्छे दोस्त हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में आकांक्षा पुरी ने मीका के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करते हुए कहा- ‘मने शो में भी उल्लेख किया था कि हम कई वर्षों से दोस्त हैं तथा हम वही बने रहेंगे। हम बस अच्छे दोस्त हैं, कपल नहीं।’ आकांक्षा बोलती हैं कि भले ही शो का मकसद एक जीवन साथी की तलाश करना था, मगर स्वयंवर के खत्म होने के बाद भी कुछ नहीं बदला है। मैं और मीका पुराने दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे।

आकांक्षा ने कहा- ‘हां, स्वयंवर का मकसद जीवनसाथी तलाश करना था, हमने एक दूसरे को इसलिए चुना, क्योंकि हम एक-दूसरे को करीब एक दशक से जानते हैं। हमने कभी नहीं कहा कि हम प्यार में हैं, ना ही हमने कोई रोमांस दिखाया। हम आरम्भ से ही ये जानते थे कि हम एक लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, मगर एक ऐसा व्यक्ति चाहते थे, जो दोस्त भी हो। शो के बाद भी हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है, हम आज भी अच्छे दोस्त हैं, जैसे हम पहले थे।’ आकांक्षा ने यह भी कहा कि मीका और वह एक-दूसरे के प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को अच्छी तरह समझते हैं तथा इन दिनों दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा- ‘हम एक दूसरे को लेकर प्रोटेक्टिव हैं तथा एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। हम दोनों के ही जिंदगी में कड़वे अनुभव रहे हैं। इसलिए हम आहिस्ता-आहिस्ता चल रहे हैं। हम हाथों में हाथ लेकर नहीं घूमते, या किसी पीडीए में सम्मिलित नहीं होते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं।’

अब कैसी है बेटी की हालत? चारू असोपा ने तस्वीर शेयर कर बताया हाल

इंटरनेट पर वायरल हुई इस मशहूर कपल की प्राइवेट तस्वीरें, फैंस हुए हैरान

बिना कपड़ो के इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीरें, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -