जेल में बेटी से मिलने गया था बुजुर्ग, पुलिस ने शुरू कर दिया पीटना और फिर...
जेल में बेटी से मिलने गया था बुजुर्ग, पुलिस ने शुरू कर दिया पीटना और फिर...
Share:

पटना: बिहार के आरा में जेल में महिला कैदी से मुलाकात करने आए वृद्ध की मंडल कारा के सिपाही ने इस तरह पिटाई कर दी जिससे उनके कूल्हे की हड्डी टूट गई। तत्पश्चात, मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने तत्काल इसकी खबर डायल 112 के माध्यम से आरा नगर थाने को दी जिसके पश्चात् पुलिसकर्मियों ने चोटिल वृद्ध को तत्काल उपचार के लिए आरा सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया।

प्राप्त खबर के अनुसार, शाहपुर के धवरी गांव के रहने वाले लटमर पासवान शनिवार को आरा जेल में बंद अपनी बेटी पूनम कुमारी से मिलने गए थे, तभी जेल में बंद कैदियों से मिलने आए घरवाले जेल का गेट खुलते ही कतार छोड़कर अंदर घुसने लगे। घरवालों की भीड़ देख जेल के मुख्य द्वार पर तैनात एक सिपाही ने सभी को बाहर भगाने के लिए लाठी बरसाना आरम्भ कर दिया। पुलिसकर्मियों की लाठी के कहर का शिकार वहां खड़े वृद्ध भी हो गए मगर सुरक्षाकर्मी उनकी उम्र का लिहाज किए बिना पीटते रहे। इससे वृद्ध बुरी तरह से घायल हो गए तथा उनके कूल्हे की हड्डी टूट गयी। इस घटना के समय वहां उपस्थित व्यक्तियों ने इसकी खबर डायल 112 पुलिस टीम को दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध को सदर चिकित्सालय पहुंचाया।

पुलिस की पिटाई से चोटिल वृद्ध लटमर पासवान ने बताया कि वह जेल में बंद अपनी बेटी से मिलने के लिए जेल गेट पर खड़े थे, इसी बीच वहां तैनात सुरक्षाकर्मी के द्वारा लाठीचार्ज कर दिया गया जिसमें मुझे भी पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। कैदी से मुलाकात करने आए प्रत्यक्षदर्शी की माने तो जेल पुलिसकर्मी द्वारा मुलाकातियों को जेल गेट के भीतर बंद कर पीटा गया है। वहीं चोटिल वृद्ध का उपचार कर रहे डॉक्टर आशुतोष ने बताया कि वृद्ध मरीज के कमर के पास की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल एक्सरे कराया जा रहा है तथा हड्डी रोग के विशेषज्ञ से उन्हें आगे उपचार कराने की सलाह दी गई है। वहीं चोटिल को चिकित्सालय पहुंचाने वाले डायल 112 पुलिस टीम में सम्मिलित नगर थाना के एएसआई कुंवर सिंह की मानें तो खबर प्राप्त हुई कि जेल पुलिसकर्मी के द्वारा लाठीचार्ज किया गया है जिसमें एक वृद्ध भी चोटिल हो गए हैं। उन्होंने कहा, हम लोग वहां पहुंचे एवं चोटिल वृद्ध को उपचार के लिए आरा सदर चिकित्सालय लाए हैं। बहरहाल यह पहला मामला नहीं है जहां पुलिसकर्मी की पिटाई से वृद्ध चोटिल हुए हैं। इससे पहले भी इस प्रकार की घटना हो चुकी है।

भाई के कत्ल का बदला लेने के लिए युवक ने उठाया ऐसा कदम

बिहार: पत्नी से हुआ झगड़ा तो पुलिस वाले ने खुद को मार ली गोली

यूपी: प्रयागराज में महिला की बुरी तरह जली हुई लाश बरामद, पहचान करने में पुलिस के छूटे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -