'लगावेलू जब लिप्सटिक' का मैशअप वर्जन मचा रहा धमाल
'लगावेलू जब लिप्सटिक' का मैशअप वर्जन मचा रहा धमाल
Share:

एक फैन ने मजेदार वीडियो अमेरिका का पॉपुलर शो 'द ऑफिस' के स्टारकास्ट का बनाया है. रेडिट यूजर ने एक मैशअप वीडियो तैयार किया है. जिसमें स्टार कास्ट डांस करती दिख रही है. उसमें भोजपुरी गाने को मिक्स कर के उसने परफेक्ट वीडियो तैयार किया है. जिसको देखकर लग रहा है, कि द ऑफिस के स्टार्स भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. वाकई मे इस वीडियो का चुनाव काफी ध्यान से किया गया है.

लंबे अंतराल के बाद वापस स्क्रीन पर दिखाई देगी विजयसन्ती

भोजपुरी गाने 'लगावेलू जब लिप्सटिक' पर शो के पॉपुलर चेहरे जिम और पैम डांस करते दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. हर कोई इस वीडियो की खूब तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा- रेडिट यूजर ने कितनी शानदार तरीके से गाने को वीडियो के साथ सिंक किया है. ऐसा लग रहा है जैसे स्टार्स सच में भोजपुरी गाने पर डांस कर रहे हैं. जो देखने पर वाकई लाजवाब लग रहा है. 

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रविवार को इस वीडियो को शेयर किया गया था. 2 दिन के अंदर ही हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आज मैंने इंटरनेट पर सबसे शानदार चीज देखी.' वहीं एक और यूजर ने लिखा- शानदार काम! अगला वीडियो 'रिंकिया के पापा' गाने पर होना चाहिए.विदेशी महिला ने गोवा में रहने के लिए पीएम मोदी को किया ट्वीट, लिखा- 'भारत के बिना अधूरी हूं मैं...'इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें भोजपुरी गाने 'लगावेलू जब लिप्सटिक' पर ऋतिक रोशन ने डांस किया था. उस वीडियो में भी गाने को जोड़ा गया था.

मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन

संभावना सेठ ने लगाए कमाल के ठुमके, वीडियो वायरल

'रानी चटर्जी' जिम मे हुई स्पॉट, दिखा हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -