संभावना सेठ ने लगाए कमाल के ठुमके, वीडियो वायरल
संभावना सेठ ने लगाए कमाल के ठुमके, वीडियो वायरल
Share:

अपनी अदाओ और लुक्स के कारण हमेशा चर्चा मे रहने वाली भोजपूरी सिनेमा की एक्ट्रेस और आइटम गर्ल संभावना सेठ के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और इसी वजह से उनका हर आइटम सॉन्ग हिट रहता है. भोजपुरी सिनेमा की हर तीसरी फिल्म में इनका आइटम सॉन्ग मिल जाएगा और संभावना अपने डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं. संभावना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, यूट्यूब पर इस गाने को 2 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. संभावना सेठ जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस धमाकेदार गाने का नाम ताजमहल बनवादे बालिया है. जिसमे वे अपनी अदाओ का जलवा बिखेर रही है.

भोजपुरी सुपरस्टार 'पवन सिंह' का ये गाना यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा

ये तो आप भी जानते होगे कि संभावना के कातिलाना फिगर देख हर कोई पागल हो जाता है और उनके लटकों झटकों पर मरने के लिए तैयार रहते हैं. संभावना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट वीडियो और फोटो से तहलका मचाती रहती हैं. संभावना सेठ की फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. यही वजह है कि संभावना के हर वीडियो और फोटो पर हजारों कमेंट और लाइक्स पलक झपकते ही आ जाते हैं. जो फैंस के बीच अपनी लोकप्रियता को दर्शाता है.

सलमान खान के गाने पर जमकर नाचीं डायन मोहना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संभावना सेठ रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 2 में एक प्रतियोगी के रूप में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत फिल्म पागलपन से की है. इसके साथ ही यह टीवी सिरियल रजिया सुल्तान में भी नजर आईं और फिल्म साल 2015 में अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म वेलकम बैक में आइटम सॉन्ग करती दिखीं थी. संभावना ने इस फिल्म में 20-20 गाने पर डांस किया और संभावना का यह डांस फैन्स को काफी पसंद आया था.संभावना सेठ भोजपुरी सिनेमा में, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, खेसारी लाल, रवि किशन और पवन सिंह जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. संभावना सेठ ने साल 2016 में अविनाश द्विवेदी से शादी कर ली और अपनी जिंदगी में यह दोनों बहुत खुश हैं. उन्होने अपने करियर को नया मुकाम देने के लिए अविनाश द्विवेदी की साउथ की दो फिल्मों में काम किया है लेकिन इन्हें इतनी लोकप्रिया हासिल नही हो सकी.

एनजीके ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अपना पहला वीकेंड, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जल्द बनाया जा सकता है इस बॉलीवुड फिल्म का तेलुगु रीमेक

चुनावी थकान उतारने के लिए परिवार के साथ समय बिता रहे है प्रकाश राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -