बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक
बॉलीवुड और हॉलीवुड की इन मूवी का जल्द ही बनाया जाएगा हिंदी रीमेक
Share:

बॉलीवुड भले ही हमेशा खुद से बढ़िया स्टोरीज पेश नहीं कर पा रहा है, लेकिन विश्वभर से इंस्पिरेशनल कहानियां ढूंढने की कला उसने ढूंढ निकाली है. साउथ का मूल्य के कई रीमेक हम बॉलीवुड में बनते देखने के लिए मिल रहा है और आगे भी देखने वाले हैं. लेकिन बॉलीवुड सिर्फ साउथ से ही इंस्पिरेशन नहीं ले सकता है. बॉलीवुड की नजर हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स पर भी रहती है. ऐसी कई फिल्में और वेब सीरीज हैं जिन्हें बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स और अभिनेता ने पसंद किया है. और जल्द ही बड़े पर्दे और OTT प्लेटफॉर्म्स पर इन शो और मूवी के हिंदी रीमेक मिलने वाले है. कौन-से हैं ये प्रोजेक्ट्स बता रहे हैं हम. 

1. हॉलीवुड सीरीज 'मॉडर्न लव' का रीमेक मॉडर्न लव मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद: यंग अभिनेत्री वामिका गब्बी, फातिमा सना शेख और प्रतीक गांधी, अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज मॉडर्न लव में दिखाई देने वाले है. यह सभी 'मॉडर्न लव: मुंबई' में काम हुए नज़र आने वाले है. अमेजन प्राइम वीडियो का ये प्रोजेक्ट एक रोमांटिक कॉमेडी एंथोलॉजी होने वाला है, जो हिंदी सिनेमा के छह बेहतरीन निर्देशकों ने बना दिया है.

2. फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा: टॉम हैंक्स की 1994 में आई ब्लॉकबस्टर मूवी 'फॉरेस्ट गंप' को हिंदी रीमेक मिल रही है. इस रीमेक में आमिर खान दिखाई देने वाले है. जिसमे आमिर खान के साथ-साथ करीना कपूर और मोना सिंह भी होने वाला है. यह मूवी 30 सितम्बर 2022 को रिलीज की जाने वाली है.

3. हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' का रीमेक द इंटर्न: दीपिका पादुकोण और मेगास्टार अमिताभ बच्चन साथ में हॉलीवुड की बेस्ट मूवी 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे है. ये मूवी एक यंग बॉस और उसके बूढ़े इंटर्न के अंतरंगी रिश्ते के बारे में होने वाली है. इसकी ओरिजिनल मूवी में लेजेंडरी एक्टर रॉबर्ट डी नीरो और एक्ट्रेस ऐनी हैथवे ने काम किया था.

रोमांस का मजा बढ़ाने के लिए ये गंदा काम करते है MEGAN FOX और उनके मंगेतर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिखरे बालों में प्रियंका की तस्वीर

कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -