जल्द ही डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवोर ला रहे है 'जुरासिक वर्ल्ड' का अलग भाग
जल्द ही डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवोर ला रहे है 'जुरासिक वर्ल्ड' का अलग भाग
Share:

हॉलीवुड फिल्म  निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं हाल ही में डायनासोर पर बेस्ड मशहूर फिल्म सीरीज 'जुरासिक वर्ल्ड' की अगली सीरीज का एलान भी हो चुका है. जी हां आपको बता दें कि फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक कॉलिन ट्रेवोर ने बीते दिन यानी मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके दी है. कॉलिन ट्रेवोर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'जुरासिक वर्ल्ड की शूटिंग शुरू हो गई है, यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी.' इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्वीट पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. 'जुरासिक वर्ल्ड' डायनासोर पर बनी एक मशहूर और ब्लॉकबस्टर फिल्म है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब फिल्म की छठी सीरीज का ऐलान होने के बाद जरूर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं होगा. जुरासिक वर्ल्ड की अगली सीरील का टाइटल डोमिनियन है. जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन ​फिल्म की शूटिंग कनाडाई शहर मेरिट में शुरू हो चुकी है जो जो मार्च तक चलने वाली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में मेकर्स किस कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारने वाले है. उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलन किंगडम' थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि जुरासिक पार्क फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म और जुरासिक वर्ल्ड सीरीज की तीसरी फिल्म है. जिसका निर्देशन कॉलिन ट्रेवोर कर रहे हैं. जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन 11 जनू साल 2021 में रिलीज किया जाएगा जिसको यूनिवर्सनल पिक्चर्स करेगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर स्टीवन स्पिलबर्ग ने साल 1993 में जुरासिक पार्क फिल्म के साथ डाइनोसॉर की अनोखी दुनिया बनाई थी. उनकी फिल्म ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया था. आज हॉलीवुड की सबसे हिट फ्रेंचाइजी की लिस्ट में आती है.

इस हॉलीवुड एक्टर ने दिल्ली हिंसा पर दी अपनी प्रतिक्रिया

अपने बेटे को लेकर बोली टायरा बैंक्स, हर आकार वाले शरीर के इंसानों से प्यार करना सिखा...

क्या फिल्म 'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' में साथ नजर आएंगे स्कार्लेट और क्रिस?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -