क्या फिल्म 'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' में साथ नजर आएंगे स्कार्लेट और क्रिस?
क्या फिल्म 'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' में साथ नजर आएंगे स्कार्लेट और क्रिस?
Share:

बड़े पर्दे पर 'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' के एक नए रुपांतरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने को लेकर निर्माताओं की हॉलीवुड स्टार स्कार्लेट जोहान्सन और क्रिस इवांस के साथ फिलहाल बातचीत लगतार जारी है. यह इसी नाम से साल 1986 में आई अमेरिकी हॉरर कॉमेडी संगीतमय फिल्म की रीमेक है जिसका निर्देशन ग्रेग बर्लाती करने वाले हैं. हॉलीवुड की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता टेरॉन एगर्टन से भी इस फिल्म में एक किरदार को लेकर बात की जा रही है, जबकि बिली पोर्टर को एक भूमिका के लिए साइन कर लिया गया हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

'लिटिल शॉप ऑफ हॉर्स' सीमौर नामक एक शख्स की कहानी है, जो कि एक पेड़-पौधे की दुकान में काम करता है, जहां उसे ऑड्रे नामक एक लड़की से प्यार हो जाता है, जो कि उसी दुकान में काम करती है. सीमौर उस सामय चर्चा में आता है जब वह एक ऐसे पौधे की खोज करता है, जो कि बिल्कुल वीनस फ्लाईट्रैप जैसा दिखता है. वह उसका नाम नाम 'ऑड्रे 2' रखता है. स्थिति तब बिगड़ने लगती है जब सीमौर को इस बात का एहसास होता है कि उस पौधे को खाद या पानी की नहीं बल्कि खून और इंसान की जरूरत होती है.

जोहान्सन और एगर्टन क्रमश: ऑड्रे और सीमौर की भूमिका को निभाने के लिए चर्चा के विभिन्न चरणों में हैं. पोर्टर मांसाहारी पौधे को अपनी आवाज देने वाले हैं. अगर सारी चीजें सही से हो जाती है, तो इवांस डेंटिस्ट ओरिन स्क्रैवेल्लो का किरदार निभाएंगे, जो ऑड्रे का बॉयफ्रेंड है. यह फिल्म वॉर्नर ब्रदर्स प्रोड्क्शन में बनाई जाएगी.

यह हॉलीवुड सिंगर ने पर्स से छुपाया अपना चेहरा, वायरल हुई तस्वीर

पवन सिंह के इस होली गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

ड्वेन जॉनसन का बड़ा बयान, कहा- 'एमिली ब्लंट प्रतिभावान कलाकारों में से एक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -