नहा रही थी नवविवाहिता भतीजी, अचानक चाची ने लगा दी आग, हैरान कर देने वाला है मामला
नहा रही थी नवविवाहिता भतीजी, अचानक चाची ने लगा दी आग, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। जहां जमीनी विवाद में एक नवविवाहिता को उसकी सगी चाची एवं चचेरे भाई ने जिंदा जला दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी। इस घटना के पश्चात् पूरे गांव में सनसनी फैल गई। 

प्राप्त खबर के अनुसार, राजकुमारी (22) को जली हालत में चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां इमरती लोधी ने इल्जाम लगाया कि उसकी बेटी नहाने गई थी, जहां उसकी देवरानी मतलब बेटी की चाची नन्नीबाई लोधी अपने बेटे के साथ आई तथा उनकी बेटी को जिंदा जला दिया। बेटी के चीखने की आवाज सुनकर जब हम मौके पर पहुंचे तो उसकी देवरानी और बेटा भागते हुए नजर आए।  

मृतका की मां इमरती लोधी ने पुलिस को कहा कि उसकी देवरानी उसे खेती नहीं करने देती है। जिससे वह 5 वर्षों से गांव में ही अपनी बेटी के घर पर रह रही है। घटना के वक़्त दामाद काम पर गए थे एवं बेटी घर से कुछ दूर बनी बाथरूम में नहाने गई थी जहां उसकी चाची और चचेरे भाई ने इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना के पश्चात् घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। दमोह एसपी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि राजकुमारी लोधी को आग लगने की वजह से जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के घरवालों ने अपनी ही देवरानी एवं उसके बेटे पर आरोप लगाए हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से तहकीकात कर रही है, आगे की कार्रवाई उसी के हिसाब से की जाएगी। 

इस राज्य में ट्रांसजेंडर को मिला सरकारी नौकरी में सीधी भर्ती का अधिकार

'माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा, अतीक अहमद को सपा ने पाला..', प्रयागराज हत्याकांड पर भड़के सीएम योगी

राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और गनर की हत्या, माफिया अतीक, पत्नी शाइस्ता और दोनों बेटों पर FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -