'माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा, अतीक अहमद को सपा ने पाला..', प्रयागराज हत्याकांड पर भड़के सीएम योगी
'माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा, अतीक अहमद को सपा ने पाला..', प्रयागराज हत्याकांड पर भड़के सीएम योगी
Share:

लखनऊ: प्रयागराज में राजू पल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ। विपक्षी दलों ने उमेश पाल की हत्या पर सरकार को घेरने का प्रयास किया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज हत्याकांड पर सदन में जवाब दिया। उन्होंने ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने अतीक अहमद को पाला। सपा की मदद से ही अतीक अहमद सांसद बना। उसको संरक्षण मिला और आज ये लोग हम पर सवाल उठा रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि, मैं माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा। प्रयागराज की घटना अत्यंत दुखद है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि माफिया के खिलाफ राज्य सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य करती है। प्रयागराज की घटना पर भी सरकार इसी नीति पर काम कर रही है। सीएम योगी ने कहा कि, इस घटना में जो अपराधी शामिल है, क्या उसे समाजवादी पार्टी ने नहीं पाला? सपा ने होइ अतीक को सांसद बनाया। सपा ने माफिया को पाला। इस घटना के पीछे जिस माफिया का हाथ है, वह इस समय राज्य में नहीं है। माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार यूपी में 'माफिया राज' नहीं चलने देगी। माफियाओं पर सख्त कार्रवाई होगी। विपक्ष, चोरी और सीनाजोरी का काम न करे।

बता दें कि शुक्रवार शाम को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक रहे राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज में अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से हमला किया था। इस घटना में उमेश पाल और उनके गनर की जान चली गई। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। बता दें कि, राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है और उमेश पाल के क़त्ल का शक भी अब अतीक और उसके परिवार वालों पर जताया जा रहा है। 

अजनाला पुलिस थाने पर खालिस्तानी समर्थकों का हमला, CM मान बोले- पंजाब में शांति, आपके पास गलत जानकारी

आज बिहार दौरे पर अमित शाह, हमलावर हुआ विपक्ष

सीएम केजरीवाल को फिर लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, बोले- कल अरेस्ट कर लेगी CBI

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -