कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई सरकार की टैंशन, CM शिवराज ने दिए ये निर्देश
कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई सरकार की टैंशन, CM शिवराज ने दिए ये निर्देश
Share:

भोपाल: कोरोना के बीएफ.7 वैरिएंट की आहट से मध्यप्रदेश सरकार सरकार अलर्ट है। शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना नियंत्रण को लेकर अपने निवास पर विशेष समीक्षा बैठक बुलाई। इसमें अफसरों को कोरोना को लेकर अलर्ट रहने को कहा गया है। इसके पश्चात् भाजपा दफ्तर में मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कोरोना के एक नए वैरिएंट ने दस्तक दी है। अभी हमारा प्रदेश सुरक्षित है, मगर नए वैरिएंट की एंट्री हमारे देश में हो गई है। 

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि पीएम ने विस्तार से बैठक करके निर्देश दिए है। आज मैंने भी कोरोना को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक की है। अभी पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन सावधान रहने की बहुत आवश्यकता है। इसलिए हमने तय किया है कि बूस्टर डोज अभी तक जिनको नहीं लगा है। उनको बूस्टर डोज लगाना प्रारंभ किया जाएगा। 

आगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- मॉकड्रिल 27 दिसंबर को करेंगे। इसमें चिकित्सालय की व्यवस्थाएं, दवाएं, ऑक्सीजन से लेकर कोविड से निपटने के लिए आवश्यक तैयारियों को देख लेंगे। भगवान ना करें, मगर आवश्यकता पड़ जाए तो हमें कोई कठिनाई का सामना ना करना पड़े। इसलिए तैयारियां आवश्यक है। भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर सावधान रहने की आवश्यकता है। कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक एहतियात बरतने की आवश्यकता है। जिन्होंने बूस्टर डोज नहीं लगाया है, वह अवश्य लगाएं। 

29 दिसंबर को लगेगा साल का आखिरी रोजगार मेला, युवाओं के लिए सुनहरा मौका

चीन के बाद भारत में कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए इतने मामले

चिमनी हादसे में खतरें में पड़ी कइयों की जान, 6 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -