फिल्म रिलीज के पहले ही जारी हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, एक-दूजे से भिड़ते नजर आए मौनी और रणबीर
फिल्म रिलीज के पहले ही जारी हुआ Brahmastra का नया प्रोमो, एक-दूजे से भिड़ते नजर आए मौनी और रणबीर
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। मूवी की रिलीज से 6 दिन पहले 'ब्रह्मास्त्र' का नया प्रोमो  रिलीज किया जा चुका है। इस प्रोमो में मौनी रॉय और रणबीर कपूर की जबरदस्त टक्कर देखने के लिए मिल रही है। मूवी का ये प्रोमो रौंगटे खड़े करने वाला है। 'ब्रह्मास्त्र' के इस नए प्रोमो में जबरदस्त एक्शन देखने के लिए मिल रहा है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मूवी का नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

दिखा मौनी रॉय का जबरदस्त अंदाज: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि  'ब्रह्मास्त्र' का यह नया वीडियो हर किसी के दिल को जीत रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री मौनी रॉय का एक जबरदस्त अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। मौनी की दमदार आवाज और एक्शन फैन्स को बहुत लुभा रहे हैं। वीडियो में मौनी 'ब्रह्मास्त्र' हासिल करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाती हुई दिखाई दे रही है। मूवी के इस नए प्रोमो पर फैन्स मौनी की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय नेगेटिव रोल में दिखाई देने वाली है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

3डी में देख सकेंगे 'ब्रह्मास्त्र': खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। खास बात तो यह है कि इस मूवी को दर्शक 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी में भी देख सकते है।  खबरों के अनुसार 'ब्रह्मास्त्र' मूवी की बड़े पैमाने पर एडवांस बुकिंग भी की जा रही है। 'ब्रह्मास्त्र' की एडवांस बुकिंग के जरिए सिर्फ एक सिनेमा चेन में 10 हजार से अधिक की टिकट बिक गई हैं। ऐसे में उम्मीदे हैं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस का सूखा समेत करने वाली है।

कार्तिक ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

अकेले मत देखना चुप का ट्रेलर...काँप जाएगी आपकी रूह

अपकमिंग मूवी स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने बढाया वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -