अकेले मत देखना चुप का ट्रेलर...काँप जाएगी आपकी रूह
अकेले मत देखना चुप का ट्रेलर...काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल अपने जबरदस्त एक्शन और एंग्री मैन वाले अंदाज के लिए भी पहचाने जाते है। लंबे वक़्त से बड़े पर्दे से दूर अभिनेता अब जल्द ही मूवीज में वापसी करते हुए दिखाई दे रहे है। सनी देओल जल्द ही साउथ अभिनेता  दुलकर सलमान के साथ मूवी चुप में नजर आने वाले है। बीते दिनों इस मूवी की रिलीज डेट की घोषणा की है। इसी क्रम में अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।

अपनी फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए एक्टर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने  कहा है कि मूवी का ट्रेलर 1 दिन बाद यानी पांच सितंबर को जारी किया जाने वाला है। जिसके साथ ही उन्होंने मूवी का मोशन पोस्टर भी जारी किया है। मोशन पोस्टर जारी करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा,  ‘आ रहा है, आ रहा है। चुप, दो दिनों में आएगा फिल्म का ट्रेलर।’ 

मूवी  के बारें में बात की जाए तो  निर्देशक आर बाल्की की यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, इसमें श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी दिखाई देने वाली है। खास बात यह है कि फिल्म 'चुप' के माध्यम से  दिग्गज फिल्म निर्माता गुरु दत्त और उनकी क्लासिकल फिल्म 'कागज के फूल' को श्रद्धांजलि देने का प्रयास किया गया है। इस मूवी को राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू, डॉ. जयंतीलाल गाडा (PEN Studios) और गौरी शिंदे ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, पेन मरुधर इस मूवी के ऑल इंडिया डिस्ट्रिब्यूटर हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

मूवी से जुड़ी एक और अहम जानकारी सामने आ चुकी है। खबरों का कहना है कि इस मूवी में बॉलीवुड के महानायक यानी अमिताभ बच्चन का नया अवतार होने वाला है। दरअसल, बिग बी इस फिल्म के माध्यम म्यूजिक कंपोजर के रूप में डेब्यू करने वाले है। खबरों का कहना है कि अमिताभ आर बाल्की के सहयोगी हैं और उन्होंने मूवी का आखिरी टाइटल ट्रैक तैयार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर बाल्की ने कहा है कि यह बतौर म्यूजिक कंपोजर अमिताभ बच्चन की डेब्यू मूवी है।

अपकमिंग मूवी स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने बढाया वजन

अपनी फेवरेट सिटी के लिए निकली हुई नेहा कक्कड़

इस फिल्म में 3 अलग अलग लुक में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -