कार्तिक ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग
कार्तिक ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही मूवी 'सत्य प्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) में दिखाई देने वाले है। अभिनेता ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके है। अभिनेता ने इस मूवी  के सफर की शुरुआत करने से पहले गणपति बाप्पा (Ganpati Bappa) का आशीर्वाद भी ले लिया है। कार्तिक आर्यन ने मूवी की शूटिंग शुरू करने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी जा चुके है। उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर भी साझा की है।

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर जानकारी दी है कि, उन्होंने मूवी 'सत्य प्रेम की कथा' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा किया है, जिसमें वो कियारा आडवाणी के साथ दिखाई दे रहे है। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में "शुभारम्भ और गणपति बप्पा मोरया" लिखा। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग लगाकर मूवी का नाम #SatyaPremKiKatha भी लिखा। वहीं, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे है।

वहीं अगर मूवी के बारे में बात करे, तो इस मूवी  को समीर विध्वंस डायरेक्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। 'सत्य प्रेम की कथा' फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होगी। इससे पहले मूवी का टाइटल 'सत्यनारायण की कथा' रखा जा रहा था, लेकिन विवाद बढ़ने पर मूवी का नाम बदलना पड़ा। मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी दिखाई देने वाली है । इससे पहले ये जोड़ी 'भूल भुलैया 2' में नजर आई। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को सभी ने बहुत पसंद किया।

अपकमिंग मूवी स्वतंत्र वीर सावरकर' के लिए रणदीप हुड्डा ने बढाया वजन

अपनी फेवरेट सिटी के लिए निकली हुई नेहा कक्कड़

इस फिल्म में 3 अलग अलग लुक में दिखाई देंगे ऋतिक रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -