'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस का नया अवतार
'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस का नया अवतार
Share:

'मे आई कम इन मैडम' शो के जरिये लोगों के बीच अपने ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री नेहा पेंडसे इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. खबरों की माने तो वे लंबे टाइम से अपनी फिजिक पर ध्यान दे रही थीं और अब वे पूरी तरह से जबरदस्त फिट हो गई हैं. जिसके चलते हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा किये है. जिसमें उनका लुक पहले से काफी बदला हुआ नजर आ रहा है. ख़ास बात यह है कि, ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है.

नेहा के मुताबिक, इस जबरदस्त फिटनेस का राज पोल डांस है. वे दिन में करीब 2 घंटे पोल डांस करती हैं यही नहीं बल्कि, नेहा कुछ टाइम जिम और योग को भी देती हैं. बता दे कि, नेहा लंबे टाइम से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. नेहा ने अपने करियर की शुरुआत 1990 में 'हसरतें' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने 'मीठी-मीठी बातें'(1998-99), 'भाग्यलक्ष्मी'(2011) जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है.

दिलचस्प बात यह है कि, नेहा सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी अपना हुनर दिखा चुकी है. वे फिल्म 'दाग: द फायर'(1999), 'दीवाने'(2000), 'तुमसे अच्छा कौन है'(2002), 'देवदास'(2002), 'ड्रीम्स'(2005), 'स्वामी'(2007), 'असीमा'(2009), 'दिल तो बच्चा है जी'(2011) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. नेहा ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 1999 में 'प्यार कोई खेल नहीं' से की थी.

ये भी पढ़े

काल कोठरी की सज़ा अब आएगा मज़ा

सोहा एक ठोस महिला है- करीना कपूर

लक्स गोल्डन अवार्ड की तस्वीरें शेयर कर इंस्टग्राम पर छाई उर्वशी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -