नथनी-टीका पहनकर दिखा उर्फी जावेद का नया अवतार, देखकर फैंस हुए दीवाने
नथनी-टीका पहनकर दिखा उर्फी जावेद का नया अवतार, देखकर फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) हमेशा ही अपने अंदाज एवं स्टाइलिश ड्रेस से प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लेती हैं। आखिर बनाए भी क्यों न, उर्फी जावेद को रणवीर सिंह 'फैशन आइकन' जो बता चुके हैं। यहां तक कि मसाबा गुप्ता तक उर्फी जावेद से उनके ऑउटफिट को लेकर बात करना चाहती हैं। जानना चाहती हैं कि आखिर हर ड्रेस के पीछे उनका कॉन्सेप्ट क्या होता है। ग्लैमरस लुक्स, अतरंगी ड्रेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली उर्फी जावेद हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुईं। प्लेन ब्लैक साड़ी में उन्होंने सिल्वर जूलरी का तड़का लगाया हुआ था। 

वही नाक में नथ, साइड मांग टीका, बालों को बन में बांधकर हैवी मेकअप एवं सिल्वर हाई हील्स के साथ अपने अवतार को उर्फी जावेद ने पहना हुआ था। प्रशंसकों को पहली बार इनका फैशन गेम ऑन प्वॉइंट लगा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी जावेद के इस लुक पर प्रशंसक उर्फी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे थे। सिर्फ इतना ही नहीं, उर्फी ने इस इवेंट में पैपराजी के साथ भी बहुत पोज दिए। उर्फी जावेद ने अपनी यह ब्लैक साड़ी, ब्रा लुक ब्लाउज के साथ पहनी हुई थी।

वही इस पर उर्फी के एक फैन ने लिखा, "आज थोड़ा सही पहने हैं कपड़े इसने। ऐसे ही पहन लिया करो यार।" इसी तरह कई लोगों ने उर्फी के ऑउटफिट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उर्फी का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चाओं में छाया हुआ है। 

यदि आपकी भी हाइट है कम तो ये स्कूटर है आपके लिए बेस्ट

जल्द शुरू होगा मतदाता सूची में आधार नम्बर दर्ज करने का कार्य

निया शर्मा की इन तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, देखकर आहें भरने लगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -