डीएमके के नए महासचिव और कोषाध्यक्ष के नाम की होगी घोषणा
डीएमके के नए महासचिव और कोषाध्यक्ष के नाम की होगी घोषणा
Share:

पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक संगठन में लगातार उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, जहां हर दिन किसी न किसी बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है. और इस हंगामे के साथ ही राजनीतिक दल में भी काफी बगावत देखने को मिलती है. नौ सितंबर को होने वाली डीएमके जनरल काउंसिल की बैठक के लिए दुरई मुरुगन और टी आर बालू के नामों की घोषणा पार्टी के नए महासचिव और कोषाध्यक्ष के रूप में करने के लिए कार्डों को मंजूरी दे दी गई है.

गुरुवार शाम तक पार्टी के दो प्रमुख पदों के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि थी, किसी ने पर्चा दाखिल नहीं किया गया था, इस तरह चुनाव कराने की कोई गुंजाइश नहीं दी गई. इसलिए दोनों नेताओं को सर्वसहमति से चुने जाने की घोषणा की जाएगी, इस प्रकार पार्टी नेताओं के भीतर किसी भी तरह के संघर्ष से परहेज किया जाएगा . दुरई मुरुगन ने सीआईटी कॉलोनी स्थित अपने आवास पर स्वर्गीय एम करुणानिधि की पत्नी राजथी अम्मल से भी बात की और पार्टी में दूसरे शीर्ष पद पर अपनी श्रेष्ठता पर उनका आशीर्वाद की मांग की है. 

उन्होंने मीडिया से कहा कि वह डर के साथ महासचिव का पद संभालने की तैयारी कर रहे हैं क्योंकि यह सी एन अन्नादुरई, वी आर नेदुनचेझियान और के अंबाझगन जैसे द्रविड़ आंदोलन के दिग्गजों द्वारा आयोजित एक पद था . हालांकि वह इस पद के लिए एक साधारण कैडर के रूप में पार्टी में शुरू होने वाले इस पद के लिए खुश थे, लेकिन उन्हें लगा कि अच्छा प्रदर्शन करने की उन पर बड़ी जिम्मेदारी है . सर्वसम्मति से उम्मीदवार के रूप में उभरने की खबर सामने आने के तुरंत बाद दुरई मुरुगन और बालू दोनों का अभिवादन करते हुए अभिनेता रजनीकांत ने उन्हें शुभकामनाएं दीं . रजनीकांत ने अपने ट्वीट में अपने दोनों नेताओं को सम्मानजनक दोस्त बताया.

विजय देवराकोंडा ने अपनी आने वाली फिल्म के मुद्दे पर कही ये बात

सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिया ये खास सुझाव

अपने डॉगी के साथ अदिति ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -