अपने डॉगी के साथ अदिति ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
अपने डॉगी के साथ अदिति ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन
Share:

अदिति राव हैदरी और टालीवुड का रिलेशन काफी पहले से ही है, जिससे वह सिनेमा की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं. वह भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं.  कोरोनावायरस फैलने की वजह से अदिति की दो साउथ फिल्में मलयालम मूवी सूफियाम सुजातायम और तेलुगु मूवी वी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली है. तो वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है. 

हाल ही में अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पालतू डॉगी के साथ एक मजेदार मनमोहक वीडियो शेयर किया और इसके साथ अपनी आने वाली फिल्म वी को भी प्रमोट किया. वीडियो में अभिनेत्री अपने पालतू डॉगी  के साथ फर्श पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. क्योंकि उन्होंने अपने हाथों और पैरों से ' वी ' का प्रतीक पेश किया था. वह ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स की जोड़ी पहने नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा मेकअप किया हुआ है, जिसे उनके फैंस बहुत ही पसंद कर रहे है.

अदिति राव हैदरी अपने डॉगी को गले लगाती हैं जबकि यह उनके चेहरे को खुशी से चाट रहा हैं. इस पद के लिए कैप्शन में अभिनेत्री ने घोषणा की है कि उनकी तेलुगु फिल्म वी 5 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. मल्टी स्टारर फिल्म ' वी ' एक मशहूर सिपाही और एक सीरियल किलर के साथ उनकी प्रतिस्पर्धा के इर्द-गिर्द घूमती है जो अस्पष्ट है. फिल्म का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगंती कर रहे हैं और इसमें अदिति के अलावा नानी, सुधीर बाबू और निवेदिता थॉमस लीड कलाकार हैं.

 

पूजा हेगड़े ने शेयर की अपनी सुंदर तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजित का थ्रोब्रेक वीडियो

टालीवुड स्टार मोहनलाल इस लीडिंग प्रोड्यूसर की बेटी की सगाई समारोह में शामिल हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -