रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स
रॉयल एनफील्ड की इस मॉडिफाई मोटरसाइकिल का नहीं है कोई जवाब, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield (रॉयल एनफील्ड) मोटरसाइकिल बाइकर्स की पसंद होने के साथ ही साथ बाइक मॉडिफाई करने वालों की भी पसंदीदा मोटरसाकिल है. देशभर में ऐसी कई स्टार्ट-अप कंपनियां हैं जो एनफील्ड को कस्टमाइज करती हैं. लेकिन बाइक्स को मॉडिफाइ करने में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर सोसा मेटलवर्क्स ने भी इस बाइक को एक नए अवतार में पेश किया है. 

125cc के बेस्ट BS6 इंजन से लैस स्कूटर, जानें स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लास वेगास, नेवादा स्थित मोटरसाइकिल कस्टम हाउस सोसा मेटलवर्क्स के क्रिस्टियन सोसा ने Royal Enfield Continental GT 650 (रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650) को मॉडिफाइ किया और इसका नाम रखा है Kamala (कमला). साथ ही, RE Continental GT 650 पर आधारित 'कमला' विंटेज बोर्ड ट्रैक रेसर्स से प्रेरित है. इसका दुबला पतला आकार और बड़े पतले पहियों वाली इस मॉडिफाइड बाइक में 650 ट्विन इंजन दिया गया है. 

इस स्पेशल स्कूटर में मिलेगी दो हेल्मेट्स रखने की सुविधा

हैरत की बात यह है कि जिस Continental GT 650 बाइक को मॉडिफाइ किया गया है वह पहचान में ही नहीं आ रही है. जो चीज इस बाइक की याद दिला रही है वह शायद सिर्फ इसका इंजन है. एक रेट्रो-क्लासिक रोजमर्रा की बाइक से हार्डटेल मोटरसाइकिल का रूप धारण करने वाली जीटी 650 का सफर काफी शानदार और प्रभावशाली है. यह कमला के यूनिक एक्सटीरियर से पता चलता है. वही, मॉडिफाइड बाइक को देखकर पता चलता है इसमें ऑरिजिनल बाइक के बहुत कम कंपोनेंट्स का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा, सोसा मेटलवर्क्स ने बाइक के कस्टम फ्रेम को बहुत हद तक ऑरिजिनल बाइक के फ्रेम जैसा रखा है.

भारत में Turtle Wax ने मारी एंट्री, ये है पूरी डिटेल्स

सेकंड हैंड टू व्हीलर की बढ़ रही मांग, ग्राहकों को चाहिए ज्यादा माइलेज

भारत में Triumph ने लॉन्च की पावरफुल बाइक, कीमत 13.7 लाख रु

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -