भारत में Triumph ने लॉन्च की पावरफुल बाइक, कीमत 13.7 लाख रु
भारत में Triumph ने लॉन्च की पावरफुल बाइक, कीमत 13.7 लाख रु
Share:

भारतीय बाजार में Triumph Tiger 900 को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने Tiger 900 रेंज की शुरुआती कीमत 13.7 लाख रुपये रखी है जो कि इसके GT वेरिएंट की है और यह 15.5 लाख रुपये टॉप-स्पेक रैली प्रो मॉडल तक जाती है. Tiger 900 Rally वेरिएंट की कीमत 14.35 लाख रुपये है. ये सभी कीमतें एक्स शोरूम हैं. अब इसमें हम आपको 800 रेंज मॉडल्स की कीमतों को देखें तो Tiger 800 XRx की कीमत 13.39 लाख रुपये और Tiger XCx की कीमत 14.03 लाख रुपये और टॉप स्पेक Tiger 800 XCA की कीमत 15.16 लाख रुपये है. तो यहां आपको Tiger 800 और Tiger 900 रेंज की कीमतों में ज्यादा अंतर दिखाई नहीं देगा. Toger 900 आपके लिए पूरी तरह एक नया मॉडल है जो BS6 मानकों के साथ आता है.

Hero Splendor Plus BS6 लगातार हो रही लोकप्रिय, जानें क्या है पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Tiger 900 GT सड़कों पर दौड़ाने के लिए बनाई गई है और इसमें कंपनी ने एलॉय व्हील्स, लो सीट हाइट और कम उपकरण दिए हैं. वहीं, Rally और Rally Pro ऑफ-रोड आधारित वेरिएंट्स के साथ वाय-स्पोक्ड व्हील्स के साथ आती है और इसमें ज्यादा ऑफ-रोड उपकरण और एक ऊंची सीट हाईट शामिल है. Triumph ने कुछ हफ्तों पहले ही Tiger 900 की बुकिंग शुरू की है और इसके लिए कंपनी 50,000 रुपये टोकन राशि ले रही है.

चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नई Tiger 900 में कंपनी ने Tiger 800 के मुकाबले काफी सारे नए फीचर्स दिए हैं. TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल पूरी तरह नया है और यह आपको मल्टीपल विकल्प के साथ कस्टमाइज डिसप्ले देती है. इसके साथ ही राइडर अपना स्मार्टफोन भी मोटरसाइकिल से कनेक्ट कर सकते हैं और यह ब्लूटूथ और कॉल्स को एक्सेस, मेसेजेस और नेविगेशन को भी एक्सेस कर सकते हैं. मोटरसाइकिल में आपको राइड-बाय-वायर और 6 राइडिंग मोड्स - रोड, रेन, स्पोर्ट, ऑफ-रोड, ऑफ-रोड प्रो और राइडर दिए गए हैं. इसके साथ ही मोटरसाइकिल में 6-स्पीड इनर्शिया मेजरमेंट यूनिट दिया गया है. कंपनी ने इसमें ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग ABS का कस्टमाइजेशन विकल्प भी दिया है.

Bajaj Pulsar 125 से Hero Glamour कितनी है अलग, जानें तुलना

इस देसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -