भारत में Turtle Wax ने मारी एंट्री, ये है पूरी डिटेल्स
भारत में Turtle Wax ने मारी एंट्री, ये है पूरी डिटेल्स
Share:

आज भारत में अवार्ड-विनिंग शिकागो स्थित कार केयर ब्रांड Turtle Wax ने प्रवेश कर लिया है. इस ब्रांड ने फोर-व्हीलर और टू-व्हीलर के एपियरेंस प्रोडक्ट्स की पूरी रेंज पेश की है. इसमें हर तरह की सतह, जैसे पेंटवर्क, पहियों, टायर, अपहोल्स्ट्री एवं प्लास्टिक आदि के प्रोडक्ट्स शामिल हैं.

चलते ऑटो से अपनी इज्जत बचाने के लिए कूद गई 12वी की छात्रा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिकागो में मजबूत स्थिति के साथ परिवार के स्वामित्व की कंपनी Turtle Wax कार केयर में इनोवेशन का पर्याय है और लगभग 75 वर्षों में इसने ऐसे प्रोडक्ट्स बनाए हैं जो उपभोक्ताओं द्वारा उनके कार के रखरखाव करने का तरीका परिवर्तित कर देते हैं. Turtle Wax की विरासत 1944 से चली आ रही है, जब कंपनी के संस्थापक, Ben Hirsch ने अपनी फैमिली बाथटब में दुनिया की पहली ऑटो पॉलिश, 'प्लास्टोन' की खोज की. 1946 में प्लास्टोन का नाम बदलकर Turtle Wax रखा गया. यहीं से इस प्रतिष्ठित ब्रांड की स्थापना हुई और तब से ही यह दुनिया के 120 से ज्यादा देशों में एक परिचित नाम बन गया है.

Bajaj Pulsar 125 का नया अवतार बाजार में हुआ पेश, जानें अन्य खासियत

इसके अलावा भारतीय बाजार में एंट्री को लेकर Turtle Wax के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन, डेनिस जॉन हीली ने कहा, "भारत में हमारा प्रवेश हमारे इतिहास के नए अध्याय की शुरुआत कर रहा है. हम यहां पर आकर बहुत उत्साहित हैं और कारप्रेमियों को अपने विश्वस्तरीय प्रोडक्ट प्रदान करेंगे. भारत दुनिया का सबसे वाईब्रैंट एवं विविधता वाला ऑटोमोबाइल बाजार है. यहां पर न केवल व्यवसाय की अपार संभावनाएं हैं, बल्कि ग्लोबल ट्रेड चैनल्स के लिए भी यह महत्वपूर्ण है. हम भारत के लोगों एवं उनकी कार केयर की संस्कृति में निवेश करने और उसमें ढलने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं. सबसे इनोवेटिव ग्लोबल प्रोडक्ट्स के साथ हमें विश्वास है कि टर्टल वैक्स भारत में अग्रणी कार केयर ब्रांड्स में से एक बन जाएगा.

125cc के बेस्ट BS6 इंजन से लैस स्कूटर, जानें स्पेसिफिकेशन

Bajaj Pulsar 125 से Hero Glamour कितनी है अलग, जानें तुलना

इस देसी इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -