सामने आया कंगना के शो 'लॉकअप' की पहली कंटेस्टेंट का नाम
सामने आया कंगना के शो 'लॉकअप' की पहली कंटेस्टेंट का नाम
Share:

कंगना रनौत का आगामी कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप' अपने कठिन फॉरमेट की वजह से चर्चा का विषय बन चुका है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुका है, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होने वाला है। शो के प्रति बढ़ी हुई प्रत्याशा के बीच, निर्माताओं ने अब 'लॉक अप' के पहले सेलिब्रिटी प्रतियोगी का एलान किया जा चुका है। 

जबकि प्रतियोगियों के नाम पर लंबे समय से एक सस्पेंस और भी बढ़ता जा रहा है, ऐसे में कई अनुमान लगाए जा रहे थे कि इस खेल का भाग बनने की हिम्मत कौन  करने वाला है। लेकिन अब इंतजार समाप्त हो गया है और यह पक्का हो चुका है कि टीवी एक्ट्रेस और मॉडल निशा रावल 'लॉक अप' की पहली कंटेस्टेंट होने वाली है। 

निशा रावल एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जिन्होंने टीवी धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की में अपने अभिनय के लिए लोकप्रियता प्राप्त कर ली है। निशा इस तरह के एडवेंचरस और थ्रिलिंग शो में आने के लिए बहुत उत्साहित भी नज़र आई है। पार्टिसिपेशन के लिए उत्साहित, वह साझा करती है, "मैं इस नई और चुनौतीपूर्ण जर्नी को करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पहले कभी नहीं देखा या सुना गया, यह शो भारतीय OTT इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने वाला है। 

निशा ने इस बारें में आगे कहा है कि मैं इसका भाग बनने के लिए उत्साहित हूं जो दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट होने वाली है। साथ ही, एक अनोखा रियलिटी शो लॉन्च करने के लिए एंडेमोल, ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर को ढेर सारी बधाई!" 

 

इतने लाख की साड़ी पहन अनमोल की शादी में पहुंची थी नीता अंबानी

बेटे की शादी में झूमकर नाचीं टीना अंबानी, वीडियो आया सामने

गहराइयाँ की सक्सेस पार्टी करने पर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स बोले- 'फालतू के बोल्ड सीन दिखाने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -