बेटे की शादी में झूमकर नाचीं टीना अंबानी, वीडियो आया सामने
बेटे की शादी में झूमकर नाचीं टीना अंबानी, वीडियो आया सामने
Share:

रिलायंस ग्रुप (Reliance Group) के चेयरमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) और टीना अंबानी (Tina Ambani) के बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आप सभी को अनमोल ने लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड कृषा शाह (Khrisha Shah) के साथ फेरे लिए हैं और अब दोनों के शादी के फोटोज सामने आ रहे हैं और इसी के साथ कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि कृषा, अनमोल से शादी कर अंबानी खानदान बहू बन गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IamGujarat (@iamgujarat)

ऐसे में हाल ही में सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना अंबानी अपने बेटे की बरात में जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही है। वहीँ इस दौरान वह लाल जोड़ा पहन बड़ी खूबसूरत नजर आ रही है। आप देख सकते हैं बरातियों संग डांस करते वक्त टीना के साथ उनके छोटे अंशुल अंबानी भी नाचते नजर आए। इसी के साथ अनमोल के फेरे के वक्त टीना को बेटा-बहू किस भी करते दिखे। आपको बता दें कि शादी में अंबानी खानदान के मेंबर्स के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेता भी शामिल हुए। इस समय अनमोल-कृषा की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इन फोटोज में दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्मों को निभाते नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में दिख रहा है दुल्हन बनी कृषा ने शादी में लाल रंग का लहंगा और साथ में हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। वहीँ कृषा शाह का लहंगा चांदी और रेशम से तैयार किया गया था और इस पर क्रिस्टल में फूलों के पैटर्न के साथ कढ़ाई की गई थी। आप देख सकते हैं लहंगा के साथ उन्होंने कढ़ाई किया दुपट्टे कैरी किया था और उनकी ज्वैलरी की बात करें तो ये हीरे और पन्ना जड़ित थी।

अनमोल अंबानी की शादी में पहुंचा बच्चन परिवार, फोटोज और वीडियो वायरल

अनमोल अंबानी की शादी में बच्चन परिवार ने मचाया धमाल, सामने आईं तस्वीरें

कोरोना से ठीक होते ही अनिल अंबानी के बेटे की हल्दी सेरेमनी में पहुंची जया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -