गहराइयाँ की सक्सेस पार्टी करने पर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स बोले- 'फालतू के बोल्ड सीन दिखाने...'
गहराइयाँ की सक्सेस पार्टी करने पर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स बोले- 'फालतू के बोल्ड सीन दिखाने...'
Share:

दीपिका पादुकोण की मूवी गहराइयां के चर्चे लंबे वक़्त से हो रहे हैं. रिलीज से पहले गहराइयां के इंटिमेट सीन्स बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है, और रिलीज के उपरांत दीपिका पादुकोण का किरदार. मूवी को जितनी उम्मीदें फैंस ने की थी, मूवी उसपर खरी नहीं उतर पाई. कई दर्शकों ने इसे बहुत पसंद किया तो कई ने इसे बेकार भी कहा है. दीपिका पादुकोण ने गहराइयां की 'सक्सेस' पार्टी रविवार शाम को आयोजित की थी, जिसके लिए वह ट्रोल हो रही हैं. 

दीपिका पादुकोण की मूवी गहराइयां की चर्चा अब तक सुनने के लिए मिल रही है. कई ऐसे यूजर्स हैं जो मूवी को बकवास बता रहे हैं. इसपर कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर भी देख पाएंगे. इस दौरान दीपिका पादुकोण ने गहराइयां की सफलता के लिए पार्टी दी. इस पार्टी में मूवी की कास्ट और डायरेक्टर शकुन बत्रा पहुंचे थे. दीपिका की इस पार्टी में गहराइयां मूवी की दूसरी हीरोइन अनन्या पांडे भी आई हुई थी. अनन्या यहां पिंक क्रॉप टॉप और पैंट्स में दिखाई दी. उन्होंने क्यूट-सा व्हाइट कलर का हैंडबैग लिया हुआ था. साथ ही मैचिंग पिंक हील्स पहनी थीं. 

इस सक्सेस पार्टी की फोटोज देखने के उपरांत कई यूजर्स पूछ रहे है कि फ्लॉप फिल्मों की भी सक्सेस पार्टी होती है क्या? एक यूजर ने लिखा, 'फ्लॉप फिल्म की सफलता की पार्टी हो रही है नेक्स्ट लेवल प्रमोशन.' एक और ने लिखा, 'किस बात का सक्सेस?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फालतू के बोल्ड सीन दिखाने की सक्सेस पार्टी.'

घूमर: अब कोच बनेंगे अभिषेक बच्चन, दिखेगा अलग अवतार

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म थार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -