नुक्ते के कार्यक्रम में हुई हत्या, इस बात को लेकर हुआ बवाल
नुक्ते के कार्यक्रम में हुई हत्या, इस बात को लेकर हुआ बवाल
Share:

इंदौर/ब्यूरो: दो दिन पहले एक साधारण मारपीट का मामला हत्या में बदल गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़कर शनिवार को ही जेल भेज दिया था। इस बीच रविवार को घायल की मौत हो गई। पुलिस ने मामले में हत्या को लेकर जांच शुरू कर दी है। दरअसल नुक्ते के कार्यक्रम में दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी।

TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक गुरूवार को गोंदवले धाम अस्था पैलेस में राजेश चौहान निवासी ऋषि पेलेस के रिश्तेदारों के यहां नुक्ते का प्रोग्राम था। इस दौरान राजेश अपने परिवार के साथ यहां आया हुआ था। यहीं पर दोस्त बबलू तंवर शराब के नशे में पहुंचा था। उसने राजेश से विवाद करना शुरू कर दिया। इस दौरान बबलू ने राजेश के साथ मारपीट कर उसे जमीन पर गिरा दिया। सिर पर जोर से लात मार दी। इससे राजेश के कान से खून बहने लगा। पुलिस ने मामले में साधारण मारपीट की धाराओं में केस दर्ज लिया।

शनिवार को एमवाय से डॉक्टरों की रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट होने की बात सामने आई। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इधर रविवार सुबह उपचार के दौरान राजेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक राजेश मजदूरी का काम करता है। बबलू भी उसका दूर का रिश्तेदार है। राजेश के परिवार में उसके दो बेटे है। जिसमें से एक नौकरी करता है। जबकि दूसरा पढ़ाई कर रहा है। आरोपी भी द्वारकापुरी इलाके का रहने वाला है। अधिकारियों के मुताबिक मामले मे हत्या की धाराएं बढ़ाई जाएंगी।

प्रदीप मिश्रा की कथा में हुई चोरी, जानिए पूरा मामला

दंपती को लूटने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पब पर पुलिस का छापा, इस हालत में भागे युवक-युवती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -