The Mummy का नया ट्रेलर जारी
The Mummy का नया ट्रेलर जारी
Share:

टॉम क्रूज की एक अलग ही फैन फॉलोविंग है और वो हॉलीवुड के टॉप स्ट्रेस में शुमार होते हैं. रविवार को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपनी आगामी फिल्म The Mummy का नया ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर के मुताबिक अहमानेत (सोफ़िया ब्यूटेला) के दैवीय कोप के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है.

अहमानेत एक बदला लेने वाली इजिप्टियन प्रिंसेस है जो इस दुनिया पर अपना अधिकार जताने के लिए फिर से जिन्दा हो गयी है लेकिन इसके लिए उन्हें सबसे पहले टॉम क्रूज से निपटना होगा। टॉम क्रूज इस मूवी में नीक मोर्टन का किरदार निभा रहे हैं जो अहमानेत को उसके क्रिप्ट से खोजने में मदद करता है. जैसा की हम पहले के ट्रेलर में देख चुके हैं कि निक ममी को ट्रांसपोर्ट करने के लिए जा रहे प्लेन में होता है और प्लेन क्रैश हो जाता है.

डॉ जेकिल (रसेल क्रो) और पुरातत्वविद् जेनी हैस्ले (एनाबेले वालिस) के मदद से निक धरती को निगलने से अहमानेट की शक्ति को रोकने के लिए दुनिया भर में दौड़ता है। डॉक्टर निक को बताता है कि उसका चुनाव इसलिए किया गया है क्योंकि वो बुरी शक्ति अपनी शक्तियों को वापस पाने के लिए निक का इस्तेमाल करना चाहती है. The Mummy का निर्देशन यूनिवर्सल मॉन्स्टर मूवी यूनिवर्स के एलेक्स कर्त्ज़मैन ने किया है और इसमें कर्टनी वेन्स ने भी काम किया है. यह फिल्म 19 जून को दर्शकों के सामने सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

कब सुधरेगा ये सेलिब्रिटी कपल

फिर से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आयी बेल्ला थोर्ने

अमेरिकी गीतकार और गायक बॉब डिलन को मिला साहित्य का नोबेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -