कब सुधरेगा ये सेलिब्रिटी कपल
कब सुधरेगा ये सेलिब्रिटी कपल
Share:

हॉलीवुड में एक से एक सेलिब्रिटी कपल को देखकर उनके बारे में सब कुछ बताया जा सकता है लेकिन अगर बात रॉब कार्दशियन और ब्लेक चायना की हो तो खुद ऊपरवाला भी यह भविष्यवाणी नहीं कर सकता की आखिर इनके रिश्त में कब क्या होगा। कभी ये दोनों बहुत प्यार से रहते हैं तो कभी एक दुसरे को मारने पर उतारू हो जाते है, कभी कोई घर छोड़ कर चला जाता है तो कभी कोई हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ने की बात कहने के बाद भी फिर से एक साथ दिखाई देते हैं.

अब आप सोच सकते हैं कि जिस कपल के बीच इतना कुछ चलता हो तो उस कपल के बारे में अब क्या कहा जाए. लीजिये जनाब, अब ये खबर आ रही है कि रॉब कार्दशियन और चायना फिर से एक हो गए हैं. अब इनके सोशल मीडिया पर डाली गयी फोटोज को देखकर तो ऐसा ही लगता है. चायना ने स्नैपचैट पर एक फोटो पोस्ट की जिसमे रॉब उन्हें गाल पर किस कर रहे हैं और वो आनंद से अपनी आँखें बंद करती हुई दिखाई दे रही है।

इस रियलिटी स्टार ने एक विडियो भी पोस्ट किया जिसमे वो म्यूजिक पर थिरक रही हैं और रॉब उन्हें आकर पीछे से अपनी बाहों में भर लेते हैं. इस विडियो और फोटो को देखकर तो ऐसा लगता है जैसे इनके रोमांस की ठंडी पड़ती हुई चिंगारी को फिर से आग दिखा दी गयी है. अब देखना ये है कि ये सब कितने वक्त तक चल पाता हैं क्योंकि हम ही नहीं बल्कि आप लोग भी अच्छे से जानते हैं कि ये दोनों ज्यादा वक्त तक प्यार से नहीं रह सकते।

क्या ड्रीम के मुद्दे पर सहमत हो पाएंगे रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना

रॉब कार्दशियन को ऐसे फायदा पहुंचा रहा है ब्रेकअप

अपनी बच्ची की कस्टडी की लड़ाई के लिए पूरी तरह तैयार है रॉब कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -