जंगल में बकरी चराने गई नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म

मंडी: देश-प्रदेश में बलात्कार जैसे रूह कंपा देने वाले मामले लगातार अपने पैर पसार रहे है. हाल ही में इस तरह का एक ताजा मामला जिला मंडी से सामने आया है, यहां एक नाबालिग लड़की के साथ एक टैक्सी चालक द्वारा दुष्कर्म किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जब लड़की अपने घर से दूर जंगल में बकरी चराने गई थी, तब मौका देख एक टेक्सी ड्राइवर वहां आ धमका. और उसने जबरदस्ती मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची ने स्वयं को बचाने की खूब कोशिश की लेकिन वहां उसे सुनने को कोई मौजूद नहीं था. 

यह पूरा घटनाक्रम कल शाम का बताया जा रहा है. जो कि आज शाम को प्रकाश में आया. मासूम नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपी वहां से भाग निकला. वहीं बच्ची जब घर पहुंची तो उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. जहां आज सुबह बच्ची की माँ उसे थाने लेकर गई और वह थाना धर्मपुर में पूरी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया. वहीं नाबालिग लड़की का सरकाघाट रैफरल अस्पताल में मैडीकल करवाया. बता दे कि पुलिस ने पोक्सो क्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

इससे पहले हाल ही में ऐसा मामला जिले से ही सामने आया था. जहां एक 13 वर्ष की मासूम के साथ बलात्कर कर उसे गर्भवती बना दिया था.  जिसमे भी धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया हैं.

नकवी का ऐलान, 15 हजार अल्पसंख्यक छात्रों को मिलेगा यह बड़ा तोहफ़ा

शशिकला ने अपने भाई को भेजा लीगल नोटिस, दी यह सलाह

तिरुपति में अमित शाह के खिलाफ लगे 'Go back' के नारे

Most Popular

- Sponsored Advert -