तिरुपति में अमित शाह के खिलाफ लगे 'Go back' के नारे

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को तिरुपति के अलीपीरी में टीडीपी के विरोध का सामना करना पड़ा है. अमित शाह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे तेलुग देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले के एक वाहन पर कथित रूप से पत्थरबाजी भी की. बता दें कि शाह यहां तिरुपति बालाजी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. यहां शाह का विरोध प्रदर्शन तिरूमला पहाड़ियों से रेनीगुंता हवाई अड्डे की तरफ जाने के रास्ते पर हुआ. इस दौरान टीडीपी कार्यकर्ताओं ने शाह के काफिले को काले झंडे दिखाए और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग की. इसके अलावा विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने राज्य से किए गए वादों को पूरा करने के लिए भी प्रदर्शन किया.

इस घटना के सामने आने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कार्यकर्ताओं की आलोचना करते हुए उन्हें चेताया कि अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं उपमुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने बताया कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया.

उन्होंने बताया कि, 'शाह के वाहन पर कोई पत्थर नहीं टकराया. पत्थर शाह की कार के पीछे एक अन्य वाहन से टकराया. हमें नहीं पता कि कहीं कुछ बदमाशों ने खुद को टीडीपी कार्यकर्ता बताकर इस घटना को अंजाम दिया.' इस घटना के बाद मुख्यमंत्री के हवाले से टीडीपी ने एक बयान में कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस तरह की घटनाएं फिर नहीं हों. 

 

प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता- शत्रुघ्न सिन्हा

शिवसेना ने भाजपा पर लगाया EVM में हेराफेरी का आरोप

ईवीएम में हेराफेरी कर रही है भाजपा - शिव सेना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -