हरियाणा से किडनैप हुई महिला, राजस्थान में 36 दिनों तक लगातार हुआ सामूहिक बलात्कार
हरियाणा से किडनैप हुई महिला, राजस्थान में 36 दिनों तक लगातार हुआ सामूहिक बलात्कार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के नूंह में खेत से चारा लेने गई एक महिला का किडनैप करके उसे 36 दिनों तक राजस्थान के एक गांव में रखा गया और उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि महिला के परिजनों द्वारा आरोपी को 3 लाख रुपये की फिरौती दिए जाने के बाद उसे छोड़ दिया गया। 

पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने महिला का कथित रूप से अश्लील वीडियो भी बनाया है। यहां पुनहाना थाने में 45 साल की पीड़ित महिला द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक, 27 जुलाई को वह खेत से चारा लेने गई थी, उसी दौरान कार सवार 3 लोगों ने बंदूक के बल पर उसका किडनैप कर लिया। शिकायत के मुताबिक, आरोपी उसे राजस्थान के एक गांव में ले गए और एक घर के कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने महिला को नशीला पदार्थ देने के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसके साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। 

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि महिला के परिवार द्वारा आरोपी को उसका वीडियो इंटरनेट पर नहीं डालने के बदले में 3 लाख रुपये दिए जाने के बाद उन्होंने एक सितंबर को पीड़िता को छोड़ा। नूंह के SP वरुण सिंगला ने कहा है कि, 'शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली गयी है और हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं। कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।'

अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा को दी धमकी, दो आरोपी पुलिस की हिरासत में

हत्या के आरोपी पर हुई कार्रवाई, निगम अमले ने तोडा घर

कॉलोनी की छत पर आराम फरमा रहा था भूत, जब लोगों ने देखा तो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -