एक्शन में आए CM शिवराज, मुरैना एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाया
एक्शन में आए CM शिवराज, मुरैना एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाया
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाने का निर्देश दिया है। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान बृहस्पतिवार को मुरैना दौरे पर थे, जहां स्थानीय लोगों की शिकायत सुनने के पश्चात् उन्होंने ये फैसला लिया। मुरैना एसपी की कार्यशैली को लेकर आम जनता ने मुख्यमंत्री शिवराज से शिकायतें की थीं, जिन्हें सुनने के पश्चात् सीएम बहुत नाराज हो गए तथा पुलिस अधीक्षक को तुरंत हटाने के निर्देश दे दिए।

दरअसल, मुरैना में स्थानीय लोग एसपी आशुतोष बागरी से परेशान थे तथा उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे थे। कई मामलों में त्वरित कार्रवाई न होने के कारण आम जनता नाराज थी। इस कारण मुख्यमंत्री शिवराज ने एसपी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया। मुख्यमंत्री के इस आदेश के पश्चात् मुरैना पुलिस विभाग में हंगामा मच गया है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान बृहस्पतिवार, 6 अप्रैल को स्वास्थ्य सेवाओं का लोकार्पण करने के लिए और लाडली बहना योजना के तहत आयोजित महिला सम्मेलन में शामिल होने मुरैना पहुंचे थे। कार्यक्रम के पश्चात् मुख्यमंत्री शिवराज से स्थानीय नेताओं और जनता ने मुलाकात की। इस के चलते महिलाओं ने मुख्यमंत्री से एसपी के बारे में शिकायत की। साथ ही यह भी आरोप लगया कि जिले में कई जगहों पर अवैध तौर पर शराब की बिक्री हो रही है। वहीं, पुलिस पर यह आरोप लगाया कि शिकायतों के बाद भी आवश्यक एक्शन नहीं लिए जा रहे हैं।

AAP को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलवाने अदालत पहुंचे केजरीवाल, कोर्ट बोली- 13 अप्रैल तक फैसला ले चुनाव आयोग

'PM का कम पढ़ा-लिखा होना देश के लिए बेहद खतरनाक..', जेल से चिट्ठी लिख सिसोदिया ने बोला हमला

संजय राउत की नवनीत राणा को खुली चुनौती, कहाँ- 'चुनाव में उतरेंगी तब पता चलेगा कौन किस खेत की मूली हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -