बदमाशों ने सिटी बस पर मारा पत्थर, मौके से हुआ फरार
बदमाशों ने सिटी बस पर मारा पत्थर, मौके से हुआ फरार
Share:

भोपाल/ब्यूरो:  बदमाशों के हौसले आये दिन बढ़ते जा रहे है। बदमाश कभी दिन धहाड़े घटना को अंजाम दे रहे है तो कभी रात के अँधेरे में वारदातो की खबरे सामने आ रही है। आपको बता दे की भोपाल के बोगदा पुल क्षेत्र में गुजर रही सिटी बस पर एक युवक ने पत्थर से हमला कर दिया। हामला इतना तेज था की पत्थर सीधे फ्रंट कांच पर आकर लगा। हालांकि कोई घायल तो नहीं हुआ है। लेकिन इस घटना से ड्राइवर और कंडक्टर दहशत में आ गए। घटना के बाद बस में बैठे यात्री सहम गए। उस समय 30 से ज्यादा यात्री बस में बैठे हुए थे। 

इस पुरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और ड्राइवर विशाल पाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिले में चलने वाली सिटी बसों में लगभग सवा लाख से अधिक लोग रोजाना सफर करते हैं और इन सिटी बस में कई बार ड्राइवर या क्लीनर से मारपीट करने के मामले भी सामने आ चुके हैं। अब इस तरह की घटना सामने आई है।

यह घटना 19 जुलाई की बताई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज आने के बाद यह घटना तीन दिन बाद ऐशबाग थाने में दर्ज कराई गई है। सूत्रों के अनुसार भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड द्वारा संचालित सिटी बस एमपी-04 पीए-3864 गांधीनगर से मंडीदीप जा रही थी। जैसे ही वह बोगदा पुल एरिये से गुजरी, अचानक एक गली में से युवक दौड़ते हुए आया और बस के फ्रंट मिरर पर पत्थर दे मारा। ड्रायवर जब तक बस रोकता, तब तक युवक भाग चूका था। 

असम राज्य परिवहन ने शुरू की ई-टिकटिंग बस सेवा

मात्र 15 मिनट में घर बैठे भरें अपना ITR, 31 जुलाई के बाद देना पड़ेगी पेनल्टी

31 जुलाई डेडलाइन, सरकार आगे नहीं बढ़ाएगी ITR फाइलिंग की तारीख, जल्दी करें वरना..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -