सहारनपुर के जेलर पर फायरिंग कर भाग गए थे बदमाश, यूपी पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
सहारनपुर के जेलर पर फायरिंग कर भाग गए थे बदमाश, यूपी पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में उपकारागार के जेलर पर गोली चलाने का आरोप में पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है।सहारनपुर के SSP आकाश तोमर ने जानकारी दी कि गुरुवार रात देवबंद उपकारागार के जेलर रीवन सिंह भोजन करने के बाद अपने सरकारी आवास के बाहर टहल रहे थे, इसी बीच कुछ नबावकोश युवकों ने उन पर फायर कर दिया। सिंह ने किसी तरह भागकर पेड़ के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई। तोमर ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात संतरी ओर अन्य पुलिसकर्मियों के आने पर युवक वहां से भाग निकले।

SSP ने बताया कि जेलर ने थाना गंगोह में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस की कई टीमों ने हमलावरों की खोजबीन शुरू कर दी। तोमर ने बताया कि रात में ही छापेमारी करके चार लोगों को अरेस्ट कर लिया। उनकी शिनाख्त लविश, सचिन, पंकज, दीपांशु और विशु के रूप में हुई है। सभी देवंबद थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि पांचों हमलावरों से पुछताछ के बाद पता चला कि लविश वर्ष 2019 से जेल में बंद अपने चाचा नीतू से मिलने के लिये जेल आया था। उसके साथ दो अन्य युवक भी थे।

जेल में तैनात सिपाही ने इन्हें मिलने देने से मना कर दिया, जिसके बाद इनकी उक्त सिपाही से विवाद हो गया और फिर ये लोग वापस चले गए। तोमर के मुताबिक, रात साढ़े आठ बजे लविश ने अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचकर दो राउंड गोलीबारी की। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गईं दो बाइक ओर दो तमंचे बरामद कर लिए हैं।

दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, हथियारों के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार

पति मारने लगा तो जान बचाकर भागी पत्नी, गुस्से में बेरहम बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट

अमन महतो बनकर अंसारी ने किया दलित युवती से रेप, धर्म का पता चलते ही लड़की ने बंद की बात, फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -