अमन महतो बनकर अंसारी ने किया दलित युवती से रेप, धर्म का पता चलते ही लड़की ने बंद की बात, फिर...
अमन महतो बनकर अंसारी ने किया दलित युवती से रेप, धर्म का पता चलते ही लड़की ने बंद की बात, फिर...
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के कुंदरुकला गाँव से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। जिसमे हसनैन अंसारी नाम के एक शख्स ने एक दलित लड़की से दुष्कर्म किया, वो भी अमन महतो बन कर। इल्जाम यह भी है कि हसनैन अंसारी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बना कर वायरल भी कर दी है। हसनैन अंसारी स्वयं की पहचान अमन महतो के रूप में कराने के लिए तिलक लगाता था तहा कलावा भी पहनता था। पुलिस में घटना की शिकायत 8 मार्च (मंगलवार) को की गई है। पुलिस ने इस घटना में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर अपराधी की खोज आरम्भ कर दी है।

वही पीड़िता के अनुसार, “वो टीका भी लगाता था एवं ब्रेसलेट भी पहनता था। मुझे लगा कि मित्रता करने में कोई हर्ज नहीं है। ईश्वर का नाम ले कर उन्हीं की कसम खाता था। मुझे लगा कि वो हिन्दू है। वो होटल में मुझे नाश्ता कराने ले जाता था। वहाँ वो मुझे चुपके से नशा दे देता था। फिर वो साइड में आराम कराने के लिए ले गया। वहाँ मुझे पता ही नहीं कि मेरे साथ क्या-क्या हुआ। बाद में उसने वीडियो बना लिया तथा मुझे ब्लैकमेल करने लगा। मुझे उसके मुस्लिम होने का पता चला तो मैंने उससे बातचीत बंद कर दी।”

आगे बताते हुए पीड़िता ने कहा, “मैंने उससे (अंसारी) धर्म छिपाने की बात कही। तब उसने जवाब दिया कि यदि मैं बता देता तो तुम मुझसे दोस्ती नहीं करती। जब तक मुझे सच समझ में आया तब तक वो मेरा वीडियो बना चुका था। हम डर गए तथा किसी से कुछ नहीं बताए। मेरे मोबाइल बंद करने के बाद उसने मेरा वीडियो वायरल कर दिया। वो वीडियो वायरल होते हुए मेरे भाइयों तक पहुँच गया।” पीड़ित लड़की के पिता रांची में मजदूरी का काम करते हैं। पत्नी (पीड़िता की माँ) बीमार है, जिनका उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा, “मेरी बेटी को उसने (हसनैन अंसारी) हिन्दू बन कर फँसाया। जब मेरी बेटी को पता चल गया तब वो वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। और बाद में उसने ऐसा कर दिया।” पीड़िता के भाई ने बताया, “हम लोग अपने गाँव में मुँह दिखाने लायक भी नहीं रहे। हमें केवल इन्साफ चाहिए।”

योगी की वापसी के साथ ही एक्शन में आई यूपी पुलिस, 25 हज़ार के इनामी गुंडे का एनकाउंटर

बेखौफ बदमाशों ने मचाया आतंक, सरेआम की एयरटेल ऑफिस में लूटपाट और फिर...

कोरोना काल में बंद हुआ काम तो घर पर ही छापने लगा नकली नोट, अचानक आई पुलिस और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -