दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, हथियारों के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार
दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, हथियारों के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर के बाद चार बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं. दिल्ली पुलिस के अनुसार, इस मुठभेड़ में दो लुटेरे हरि किशन और विक्रम सिंह गोली लगने से जख्मी हुए हैं. दोनों के पैर में गोली लगी है. शाहदरा जिले के DCP सत्यसुंदरम ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि लूट में शामिल कुछ बदमाश सीमापुरी इलाके में बाइक पर घूम रहे हैं. 

इन बदमाशों को पकड़ने के लिए फ़ौरन तीन टीमें गठित की गई. एक टीम जिसे इंस्पेक्टर विकास लीड कर रहे थे, उन्होंने प्लान के अनुसार, 70 फुटा रोड सीमापुरी पर बैरिकेडिंग कर दी. सब इंस्पेक्टर प्रशांत की दूसरी टीम बैरिकेड से लगभग 200 मीटर आगे तैनात थी. ताकि बदमाश बचकर न भाग सकें. तीसरी टीम जिसे की SI विनीत लीड कर रहे थे. उसे बैरीकेड से 200 मीटर पीछे लगाया गया था.  पहली टीम की जिम्मेदारी थी कि वह बदमाशों की शिनाख्त करे और उनके पीछे पीछे बैरीकेड तक आए. इस दौरान बदमाश यदि पीछे भागने का प्रयास करें तो उन्हें मौके पर ही पकड़ लिया जाए.  

पुलिस के अनुसार, 11 और 12 मार्च की आधी रात के वक़्त पुलिस की नजर जब इन बदमाशों में पड़ी तो उन्हें रुकने का इशारा किया गया. मगर, बदमाशों ने पुलिस टीम पर 3 राउंड गोली चला दी और भागने का प्रयास करने लगे. मगर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश जख्मी हो गए और उनकी दोनों बाइक गिर पड़ीं. इसके बाद पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, तीन तमंचे, 37 कारतूस, हथौड़ा, मिर्च स्प्रे और दो बाइक बरामद की है.

अमन महतो बनकर अंसारी ने किया दलित युवती से रेप, धर्म का पता चलते ही लड़की ने बंद की बात, फिर...

योगी की वापसी के साथ ही एक्शन में आई यूपी पुलिस, 25 हज़ार के इनामी गुंडे का एनकाउंटर

जिसके लिए अपना धर्म छोड़ा, मुस्लिम बनी.., उसी एजाज ने अपूर्वा पर कुल्हाड़ी से किए 23 वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -