बदमाशों ने की ऐसी हरकत, तीन नाबालिग सहित छह लोगों को किया घायल
बदमाशों ने की ऐसी हरकत, तीन नाबालिग सहित छह लोगों को किया घायल
Share:

इंदौर/ब्यूरो। राजेन्द्र नगर में शुक्रवार रात इंस्टाग्राम पर डाली गई पोस्ट को लेकर नाबालिग की हत्या कर दी गई। जबकि तीन नाबालिग सहित छह लोग चाकू लगने से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का आरोपियों से पहले मोबाइल पर विवाद हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों ने लड़ने के लिये जगह तय की। यहां दोनों गुटों में चाकूबाजी हुई। जिसके बाद नाबालिग को घेरकर अन्य आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इधर हत्याकांड के बाद शनिवार दोपहर नाबालिग के परिवार के लोगो ने राजेन्द्र नगर थाने पहुंचकर हंगामा किया। यहां आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई।

पुलिस ने मामले में हत्या, हत्या का प्रयास और बलवा जैसी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मृतक पहले भी चाकू बाजी की वारदात में शामिल रहा है और वो खुद को बादशाह, मसीहा और डॉन बताने वाली कई पोस्ट पहले भी डाल चुका है। ACP रूबीना के मुताबिक घटना एबीसीडी मल्टी के पास की है। यहां रात में हुए घटनाक्रम में राज (17) पुत्र गणेश खेडे़ को नाबालिग बदमाश और उसके साथियों ने मौत के घाट उतार दिया। इस हमले में अमन (17) सुमित (17) अजय (15) रोहित (18) पुत्र मोहन राठौर, नसीम (22) पुत्र शब्बीर और उसका भाई अजीम (20) घायल हुए है। सभी को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।

दरअसल राज और हत्या करने वाले गुट के बीच पहले से एक पुराने हत्याकांड को लेकर विवाद चले आ रहा है। जिसमें राज के इंस्टाग्राम पर फोटो को एडिट कर उस पर अपशब्द कहे गए थे। साथ ही एक गाने को लेकर रील भी बनाई गई थी। इसके बाद राज ने आपत्ति लेते हुए आरोपियों को कॉल किया था। राज अपने साथ इस दौरान करीब आधा दर्जन लड़कों को लेकर गया था। जहां आरोपियों की तरफ से भी 10 के लगभग लड़कों ने उनसे विवाद किया। इसमें सड़क पर टहल रहे दो भाई भी चाकू बाजी में घायल हो गए।

इस हॉलीवुड सिंगर के फिगर के दीवाने हुए फैंस...एक झलक पाने के लिए रहते है बेताब

Sl Vs Afg: एशिया कप के पहले ही मैच में अंपायर के फैसले पर मचा विवाद.., भड़के फैंस

गणेश उत्सव के दौरान घूम आए बप्पा के ये अनोखे और मशहूर मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -