दहेज में बुलेट न मिलने पर पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप
दहेज में बुलेट न मिलने पर पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप
Share:

बेतिया: यह मामला बैरिया थाना क्षेत्र का हैं जहां एक गांव निवासी द्वारा दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल नहीं मिलने पर अपनी पत्नी को अपने चार दोस्तों के हवाले कर दिया हैं, फिर पत्नी का गैंगरेप करा वीडियो बनाने व उसे वायरल करने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता ने मुख्यमंत्री को आवेदन दिया है. जिसके पश्चात् डीजीपी के आदेश पर बैरिया थाना ने आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दायर कर दी है. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है.

किसी प्रकार समय गुजारने के पश्चात् 30 नवंबर 2017 को पीड़िता ने एक बच्ची को जन्म दिया था. आरोपी ने 14 सितंबर 18 को पीड़िता को उसके मायके जाने दिया. मायके जाने के पश्चात् पीड़िता ने सारी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई. यह बात सुनने के बाद सब हैरान रह गए. पीड़िता ने कहा कि वह गरीब लोग हैं. उसके पिता दिल्ली में रहकर ऑटो चलाते हैं. वह उन्हीं के पास रहती है.

एफआईआर में पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी आरोपी से 27 दिसंबर 2014 को मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी. उसकी शादी के तीन चार माह तक उसका पति ठीक ठाक से रहा. उसके पश्चात् वह पीड़िता से मारपीट कर उसे प्रताड़ित करने लगा था. प्रताड़ित कर पीड़िता को अपने मायके से 500 सीसी का बुलेट मांगने का दबाव बनाने लगा. आरोपी ने कहा कि जब बुलेट मिलेगा तभी वह पीड़िता को अपने पास रखेगा. इसके बाद कुछ लोगों ने समझाया तो वह कमाने के सिलसिले में 18 अगस्त 2016 को बाहर चला गया. परन्तु दो माह में ही 29 अक्टूबर 2016 कोे घर वापस आ गया. घर आने के पश्चात् उसने पीड़िता के सारे जेवर बेच डाले. 16 नवंबर 2016 को दोस्त के घर पार्टी की बात कह पीड़िता को ले गया. जहां पार्टी नहीं थी. लेकिन उसके चार दोस्त वहां पहले से मौजूद थे. इसके बाद आरोपी पति ने पीड़िता का जबरन एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. जिसके बाद वहां मौजूद चारों लोगों ने दो दो बार पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. इस बीच आरोपी ने एक वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगा. कहा कि कही मुंह खोली तो वीडियो वायरल कर जान से मार दूंगा. इसके वजह से पीड़िता चुप रही गई. इस दौरान आरोपी ने उसे मायके से भी बात करने पर पाबंदी लगा दी गई.

क्लीनिक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, जानिए कैसे हुआ भंडाफोड़

NRI पति दहेज़ में मांग रहा था मर्सिडीज कार, नॉनवेज खाने पर भी बनाता था दबाव

फिटनेस टेस्ट का कहकर उतरवाए महिलाओं के कपड़े और घंटो रखा खड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -