क्लीनिक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, जानिए कैसे हुआ भंडाफोड़
क्लीनिक की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, जानिए कैसे हुआ भंडाफोड़
Share:

भोपाल: महिला डॉक्टर के क्लीनिक में देह व्यापार रैकेट चल रहा था. वहीं, क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर बीते मंगलवार को इसका भंडाफोड़ कर दिया. इस बीच अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रदेश अध्यक्ष, बिल्डर, पूर्व सरपंच समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. इनमें क्लीनिक की डॉक्टर और उसकी तीन महिला साथी भी सम्मलित हैं. डॉक्टर इस रैकेट की सरगना है. वह दो साल से इस धंधे को चला रही थी, परन्तु पुलिस को भनक तक नहीं थी. जब आसपास की महिलाओं ने डीजीपी से शिकायत की तो क्राइम ब्रांच सक्रिय हुई और कार्रवाई का अंजाम दिया. क्राइम ब्रांच की डीएसपी अदिती भावसान के मुताबिक डीजीपी वीके सिंह के पास देह व्यापार की शिकायत की गई थी. बीते सोमवार रात को जमजम शादी हॉल के पास क्लीनिक में एक पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया था.

ग्राहकों के अंदर आते ही डॉक्टर दरवाजा लॉक कर देती थी. उसकी मर्जी के पश्चात् ग्राहक को बाहर जाने दिया जाता था. अच्छी बात यह रही कि सिपाही के अंदर जाने के बाद डॉक्टर लॉक करना भूल गई थी. इसलिए सिपाही अपने साथियों को सिग्नल दे सका. इसके पश्चात् क्राइम ब्रांच ने छापा मारा तो तीन महिलाएं और छह पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. डॉक्टर खुद भी देह व्यापार करती पाई गई. पकड़े गए अन्य आरोपितों में मालवीय नगर में रहने वाले सचिन सिंह चौहान टीएमसी के प्रदेश अध्यक्ष हैं. वह बिल्डर भी हैं. इसके अतिरिक्त आसिफ हसन निवासी इब्राहिमपुरा प्रापर्टी डीलर है.

बरखेड़ी क्षेत्र घबी आबादी के बीच क्लीनिक में दो साल से सैक्स रैकेट चल रहा था, परन्तु हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस को पता नहीं था. क्लीनिक के आसपास रहने वाली सभी महिलाएं इससे परेशानी थी. उन्होंने डीजीपी वीके सिंह को लिखित शिकायत की, जिसके पश्चात् पुलिस ने छापा मारा. सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच डीएसपी आदिती भावसार और उनकी पुलिस पार्टी को लगाया गया था. सात दिन तक क्लीनिक पर नजर रखी गई थी . डीएसपी ने यह जानकारी दी कि आरोपित डॉक्टर अपने ग्राहक को देखकर रेट तय करती थी. यदि ग्राहक पैसे वाला होता था तो वह उस हिसाब से पैसे लेती थी. वह महिलाओं को बीस प्रतिशत हिस्सा देती थी. बाकी 80 प्रतिशत खुद रखती थी. वह अशोकागार्डन में रहती है. सुबह दस बजे क्लीनिक पहुंच जाती थी. दोपहर तीन बजे से रात दस बजे तक क्लीनिक में ग्राहक आते थे.

शादी का झांसा देकर एक साल तक करता रहा देह शोषण, कांस्टेबल की नौकरी लगते ही वादे से पलटा

फिटनेस टेस्ट का कहकर उतरवाए महिलाओं के कपड़े और घंटो रखा खड़ा

अफगानिस्‍तान में बढ़ा खौफ, तालिबान समझौते बाद स्थिति हुई भयावह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -