घर से बाहर पानी लेने गई थी नाबालिग, अचानक आया कंपाउंडर और क्लीनिक में करने लगा गंदा काम
घर से बाहर पानी लेने गई थी नाबालिग, अचानक आया कंपाउंडर और क्लीनिक में करने लगा गंदा काम
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में नाबालिग से बलात्कार की घटना सामने आई है। मामला अहियापुर थाना इलाके के एक गांव का है, जहां 15 वर्षीय बच्ची को बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया गया। बलात्कार की इस घटना को बृहस्पतिवार की रात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। 

मिल रही खबर के अनुसार, पीड़िता के घर के पास ही एक निजी क्लिनिक में काम करने वाले कंपाउंडर ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है। रात लगभग 2 बजे जब परिजनों ने खोजबीन आरम्भ की तो अपराधी ने पीड़िता को क्लिनिक के बाहर फेंक दिया। घरवालों ने जब उससे पूछताछ की तो पीड़िता ने पूरी घटना की खबर दी। तत्पश्चात, पीड़िता के परिजन क्लिनिक पर गए तो अपराधी ने भीतर से गेट बंद कर लिया। इससे लोग और आक्रोशित हो गये। मकान मालिक को फोन करके क्लिनिक का गेट खुलवाया गया तथा फिर लोगों ने अपराधी की पिटाई कर दी। 

बलात्कार की खबर पर अहियापुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं काफी मशक्कत के बाद अपराधी को भीड़ से निकाल कर एनएच किनारे एक प्राइवेट क्लिनिक में एडमिट कराया। अपराधी का उपचार पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है। पीड़िता के बयान पर देर शाम अहियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया है। शनिवार को अदालत में पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज करायेगी। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता अपने घर से सिर्फ 20 मीटर दूर स्थित एक प्राइवेट क्लिनिक में बृहस्पतिवार की रात्रि हैंडपंप से पानी भरने गई थी। इसी के चलते अपराधी ने नाबालिग लड़की को पकड़ लिया तथा मुंह दबाकर क्लिनिक के भीतर ले गया। नाबालिग को चाकू दिखाकर और जान से मारने की धमकी देकर अपराधी ने बलात्कार किया। अहियापुर थाने के ASI सीके मंडल ने बताया कि घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। अपराधी शख्स की लोगों ने पिटाई कर दी तथा अभी पुलिस अभिरक्षा में उसका उपचार चल रहा है। इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

प्राइवेट स्कूल के काम का 'क्रेडिट' खा गई केजरीवाल सरकार ? NYT में छपी तस्वीर से उठा सवाल

भारत-नेपाल बॉर्डर पर SSB जवान ने की आत्महत्या

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -