महिला टीचर की आवाज में बात कर छात्रों को मिलने बुलाया, फिर 7 छात्राओं से की दरिंदगी
महिला टीचर की आवाज में बात कर छात्रों को मिलने बुलाया, फिर 7 छात्राओं से की दरिंदगी
Share:

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। अपराधियों ने आवाज बदलने वाली ऐप का उपयोग कर छात्राओं से बात कर मिलने बुलाया तथा फिर उनके साथ बलात्कार किया। आरोपी कॉलेज टीचर बनकर महिला की आवाज में छात्रों से बात करके स्कॉलरशिप के लिए दस्तावेज के नाम पर बुलाते थे। फिलहाल पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है, जहां अपराधियों ने पुलिस के सामने अपने गुनाह कबूल लिए हैं।

वही इस मामले की सभी पीड़ित छात्राएं एसटी कैटेगिरी की है। अपराधी उन कॉलेज को निशाना बनाते थे, जहां स्कॉलरशिप प्राप्त होती है। एक पीड़िता ने जब पुलिस से शिकायत की तो मामले का खुलासा हुआ। तत्पश्चात, तहकीकात में जुटी पुलिस की टीम ने लोकेशन ट्रेस कर मुख्य अपराधी को पकड़ा। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि मामले में दो लोग और भी सम्मिलित हैं।

पुलिस ने मुख्य अपराधी ब्रजेश प्रजापति (उम्र 30 वर्ष) उसके साथी राहुल प्रजापति और संदीप प्रजापति को पकड़ा है। ब्रजेश की 2 शादियां हुईं हैं। उसने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था। दूसरी पत्नी से उसे एक बच्ची है। अपराधी पेशे से मजदूर है। उसने यूट्यूब पर आवाज बदलने वाली एप की जानकारी ली एवं एप मोबाइल पर इंस्टॉल किया। इसके पश्चात् से उसने छात्राओं को निशाना बनाना आरम्भ कर दिया। पुलिस के एक अफसर ने बताया, अपराधियों ने अभी तक 7 छात्राओं से बलात्कार की बात कबूली है। इनमें से 4 छात्राओं ने मामले में FIR दर्ज कराई है। पुलिस की माने तो पीड़ताओं की संख्या और अधिक हो सकती है। फिलहाल अपराधियों से पूछताछ जारी है।

केरल के शख्स ने दिल्ली में किराए पर लिए 120 लैपटॉप, फिर वहीं बेचकर हुआ फरार, ऐसे खुला राज़ !

राहुल गांधी के बाद पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने किया केजरीवाल का समर्थन, दिल्ली CM ने भी दिया जवाब

बेटे को बचाने के लिए ड्राइवर से बुलवाया झूठ, अब पुणे पोर्शे हादसे में गिरफ्तार हुआ आरोपी का दादा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -