एक साथ उठी माँ-बेटे की अर्थी, वजह कर देगी हैरान
एक साथ उठी माँ-बेटे की अर्थी, वजह कर देगी हैरान
Share:

रांची: शुक्रवार प्रातः झरिया जिले के इंदिरा चौक के फुलारीबाग में हृदय विदारक घटना घटी। पहले बेटे ने फंदे से लटककर जान दे दी। घटना से दुखी मां दौड़कर कुएं में कूद गई, जिससे उनकी भी मौत हो गई। घटना की वजह आर्थिक तंगी एवं पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि आर्थिक तंगी की वजह से परिवार में हमेशा कलह हो रहा था। 

फुलारीबाग में भाड़े के घर में रहनेवाला तारापदो नंदी (50) चूड़ी बेचता था। उसका कारोबार ठीक नहीं चल रहा था। आर्थिक तंगी की वजह से गुजरे दो दिन से पत्नी के साथ विवाद हो रहा था। तत्पश्चात, तारापदो की पत्नी नमिता अपने बेटे और बेटी को लेकर बोकारो के जैनामोड़ में मायके चली गई। घर में मां छवि देवी (80) और बेटे थे। मां और पुत्र तारापदो नंदी में भी बृहस्पतिवार की रात कुछ कहासुनी हुई। 

वही इसके चलते रात में तारापदो नंदी ने घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। जैसे ही मां ने बेटे को फांसी पर लटकता देखा, वह पुत्र वियोग में कुएं में कूद गई, जिससे उनकी जान चली गई। इधर, घटना की खबर मिलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। खबर पाकर पुलिस पहुंची। मृतक तारापदो नंदी और उनकी मां के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लोगों का कहना है कि तारापदो का व्यवहार कुशल था। वहीं घटना के पश्चात् पत्नी नमिता नंदी, पुत्र राहुल, पुत्री रिया का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, सीओ ने किसी प्रकार की आर्थिक तंगी से मना किया।

शर्मनाक! युवती का बलात्कार कर आर्मी जवान ने खींची अश्लील फोटो, फिर बनाया वीडियो और...

ऑपरेशन करवाने गई महिला की डॉक्टर ने निकाल ली दोनों किडनी, हैरान कर देने वाला है मामला

इंदौर-भोपाल हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, तीन लोगों की मौके पर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -