इस स्टार संग कदम से कदम मिलाकर डांस करती नज़र आई भोजपुरी क्वीन
इस स्टार संग कदम से कदम मिलाकर डांस करती नज़र आई भोजपुरी क्वीन
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री हो या सोशल मीडिया इन दिनों हर स्थान पर क्वीन अक्षरा सिंह का जलवा देखने के लिए मिल रहा है. अक्षरा हर दिन अपने अंदाज से लोगों को हैरान करती रहती हैं. बस इसलिये अगर उनकी खासियत पर कुछ बोलने चलें, तो लिस्ट बहुत लंबी हो जायेगी. फिलहाल, तो बस इतना बोलेंगे कि वो जितना अच्छा अभिनय करती हैं, उतना ही अच्छा डांस भी करती हैं. सबूत चाहिये, तो वो भी दिखा देते हैं. 

सिद्धार्थ-अक्षरा का डांस: यूं तो हमने अब तक अक्षरा सिंह को कई स्टार्स के साथ डांस करते हुए दिखाई दी है. पर इस बार अक्षरा एक नये स्टार के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस करती हुई दिखाई दी है. वो स्टार कोई और नहीं, बल्कि टीवी के चहेते सितारे सिद्धार्थ निगम हैं. हां जी, बिल्कुल सही समझ रहे हैं आप. अक्षरा सिंह और सिद्धार्थ निगम ने एक डांस वीडियो से इंटरनेट की दुनिया को भी हिला कर रख दिया है. 

सिद्धार्थ के साथ डांस करते हुए अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है. डांस वीडियो में अक्षरा, सिद्धार्थ बहुत शानदार तरीके से एक-दूसरे के डांस स्टेप्स फॉलो करते हुए नज़र आ रहे है. दोनों ने तुम मिले गाने में जितने कमाल के डांस मूव्स को दिखाया है. उतने ही बेहतरीन एक्सप्रेशन्स भी दिये. वीडियो चंद सेकेंड का ही है, लेकिन फिर भी इसे लूप में देखने का मन करने लगा है. 

डांस वीडियो में अक्षरा ऑफ शोल्डर ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए नज़र आई है. वहीं सिद्धार्थ व्हाइट कलर की टी-शर्ट और कार्गो में बहुत ही ज्यादा कूल नज़र आए. डांस वीडियो को अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें उन्हें क्यूट, ब्यूटीफुल और सुपर से ऊपर जैसे कमेंट्स भी मिल रहे है. इन कमेंट्स से साफ पता चल रहा है कि दोनों को म्यूजिक वीडियो में साथ देख कर फैंस काफी खुश दिखाई दिए.

 

20 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई प्रभास की मूवी, 'The Kashmir files' के आगे फीकी पड़ी चमक

इस एक्टर के लिए रघुवरन थे लकी चार्म, कई मूवीज में कर चुके है एक साथ काम

राधेश्याम उम्मीद पर नहीं उतरी खरी तो रवि तेजा ने कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -