पुरस्कार समारोह में हुई मंडलोरियन की जीत
पुरस्कार समारोह में हुई मंडलोरियन की जीत
Share:

हॉलीवुड फिल्में एमी अवार्ड्स में बड़ी जीत हासिल करती हैं। 'द मंडलोरियन' इस साल के क्रिएटिव आर्ट्स एमी अवार्ड्स में बड़े विजेताओं में से एक था। हिट स्पेस वेस्टर्न सीरीज़ ने वार्षिक पुरस्कारों के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, जो इस वर्ष वस्तुतः कोरोनोवायरस महामारी के कारण पांच रातों से अधिक आयोजित किए गए थे। डिज़नी श्रृंखला - जो 1983 की 'जेडी की वापसी' की घटनाओं के पांच साल बाद सेट की गई है - एक श्रृंखला के लिए उत्कृष्ट संगीत रचना, एक नाटक श्रृंखला के लिए उत्कृष्ट स्टंट समन्वय, एक एकल-कैमरा श्रृंखला में उत्कृष्ट छायांकन, और उत्कृष्ट उत्पादन डिजाइन एक कथा कार्यक्रम के लिए।

यदि बात करें, 'द मैंडलोरियन' की, जिसमें पेड्रो पास्कल, कार्ल वेयर्स और जीना कारानो के कमाल के कलाकार हैं, उन्होंने तीन अन्य श्रेणियों में भी वाहवाही हासिल की, जिसमें आउटस्टैंडिंग साउंड एडिटिंग फॉर ए कॉमेडी या ड्रामा सीरीज़, आउटस्टैंडिंग साउंड मिक्सिंग फॉर ए कॉमेडी या ड्रामा सीरीज़ और उत्कृष्ट विशेष दृश्य प्रभाव। इस वर्ष के आयोजन में एक और बड़ा विजेता सुपरहीरो ड्रामा 'वॉचमैन' था।

हिट टीवी शो - जो 1986 के डीसी कॉमिक्स श्रृंखला 'वॉचमैन' पर आधारित है - एक सीमित श्रृंखला, मूवी या विशेष, एक सीमित श्रृंखला के लिए उत्कृष्ट साउंड एडिटिंग, मूवी या विशेष, उत्कृष्ट सिनेमा के लिए उत्कृष्ट निर्देशिका की श्रेणियों में जीता। सीमित श्रृंखला या मूवी, उत्कृष्ट काल्पनिक / विज्ञान-फाई वेशभूषा और एक सीमित श्रृंखला या फिल्म के लिए उत्कृष्ट एकल-कैमरा चित्र संपादन। रेजिना किंग और डॉन जॉनसन की पसंद वाले इस शो को आउटस्टैंडिंग साउंड मिक्सिंग फॉर ए लिमिटेड सीरीज़ या मूवी, और आउटस्टैंडिंग म्यूजिक कम्पोज़िशन फॉर ए लिमिटेड सीरीज़, मूवी या स्पेशल की श्रेणियों में भी जीता गया।

होटल ट्रांसिल्वेनिया 4 के निर्देशक के एक नई घोषणा

क्रिस्सी टेगें ने अपने गर्भवती होने की खबर को फैंस से किया साझा

रूथ बेडर गिन्सबर्ग के निधन पर इन स्टार्स ने अर्पित की श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -