शरद पवार की आवाज में शख्स ने मंत्रालय में किया फ़ोन और की ये डिमांड
शरद पवार की आवाज में शख्स ने मंत्रालय में किया फ़ोन और की ये डिमांड
Share:

मुंबई: एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की आवाज़ में एक शख्स ने मंत्रालय के एक बड़े अधिकारी को कॉल कर एक ट्रांसफर को लेकर बात की है। इस मामले में जब वरिष्ठ अधिकारी को शक हुआ तब उसने सिल्वर ओक शरद पवार के निवास स्थान पर कॉल की पुष्टि करनी चाही और इस दौरान उन्हें पता चला कि शरद पवार अपने घर पर है ही नहीं और ना कोई कॉल यहां से किया गया। मिली जानकारी के तहत वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उस शख़्स ने शरद पवार की हूबहु आवाज निकाली थी। बताया जा रहा है इस कॉल के बाद मुंबई के गांवदेवी पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख्श के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

जी दरअसल बीते रात गावदेवी पुलिस स्टेशन में इस मामले को लेकर केस दर्ज किया है और अब मामले की जांच एन्टी एक्सटॉर्शन सेल ने शुरु की है। बताया जा रहा जांच में एन्टी एक्सटॉर्शन सेल ने पुणे से एक शख्स को डिटेन किया और उससे पूछताछ कर रही है और आखिर उसने ऐसा क्यों किया पुलिस इसकी जांच कर रही है। मिली जानकारी के तहत महाराष्ट्र के चीफ सेक्रेटरी के पास एक कॉल आया और यह कॉल NCP अध्यक्ष शरद पवार की आवाज में किया गया।

इस दौरान फोन करने वाले ने कहा, ‘मैं NCP अध्यक्ष शरद पवार बोल रहा हूं।’ इस दौरान कॉलर ने चीफ सेक्रेटरी को कुछ पुलिस अफसरों का ट्रांसफर करने की सिफारिश की। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते बुधवार को एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार ने राज्यसभा में कहा था कि, 'महिला सांसदों पर जिस तरह से हमले हुए हैं, ऐसा अपने 55 साल के संसदीय करियर में कभी नहीं देखा। 40 से अधिक पुरुषों और महिलाओं को बाहर से सदन में लाया गया। यह दर्दनाक है। यह लोकतंत्र पर हमला है।' बीते कल ही शरद पवार, संजय राउत ने आज उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी।

मुस्लिमों ने बंद किया 1000 वर्ष प्राचीन कालिका मंदिर का रास्ता, डिप्टी CM के पास पहुंचा निषाद समुदाय

आज है विश्व अंगदान दिवस, जानिए इसका महत्व

इस तरह हुई थी 'इंटरनेशनल लेफ्ट हैंडर्स डे' की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -