पति को मारकर पत्नी को जंगल में ले गया शख्स, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
पति को मारकर पत्नी को जंगल में ले गया शख्स, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक घटना सामने आ रही है यहाँ सरगुजा जिले में दोहरे हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाते हुए अपराधी शख्स को गिरफ्तार किया है। हत्या का अपराधी मृत महिला का पूर्व पति निकला, जिसे महिला ने शादी के पश्चात् प्रताड़ना से परेशान आकर छोड़ दिया था। इससे अपराधी शख्स रंजिश रखता था। उसने योजनाबद्ध तरीके से महिला के पति, उसके बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया तथा महिला को अपने साथ बाइक में बैठाकर ले गया। जंगल में बलात्कार के पश्चात् उसकी भी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। एसपी भावना गुप्ता ने मंगलवार को हत्याकांड का खुलासा किया। 

अंबिकापुर कोतवाली थाना इलाके के ग्राम थोर निवासी आसाराम यादव (30 वर्ष) एवं उसके 2 वर्षीय बच्चे पर रविवार की रात जानलेवा हमला करने के पश्चात् उसकी पत्नी उर्मिला का अपहरण किया गया था। सोमवार प्रातः आसाराम यादव की चिकित्सालय में मौत हो गई। गंभीर तौर पर चोटिल बच्चे को रायपुर रेफर किया गया है। आसाराम की अपहृत पत्नी उर्मिला का शव जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर उदयपुर इलाके के मुटकी जंगल में फांसी पर झूलता मिला था। इस दोहरे हत्याकांड की जांच के लिए सरगुजा एसपी भावना गुप्ता ने जांच दल का गठित किया था।

एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि पुलिस लखनपुर थाना इलाके के कोरजा निवासी राकेश राजवाड़े उर्फ जग्गू को गिरफ्तार किया है। अपराधी राकेश पुराना बदमाश है। उसका भाई भी जेल में है। उर्मिला के साथ 4-5 वर्ष पहले राकेश की शादी हुई थी। मारपीट करने और प्रताड़ना के कारण उसने राकेश को छोड़ दिया था तथा आशाराम यादव के साथ बतौर पत्नी रह रही थी। पुलिस ने बताया कि अपराधी को छोड़कर चले जाने की रंजिश की वजह से राकेश ने इस भयंकर घटना को अंजाम दिया है। राकेश राजवाड़े ने उर्मिला के जरिए ही घर का दरवाजा खुलवाया था तथा उसके पति एवं बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया। अपराधी ने दबावपूर्वक आसाराम यादव की मोटरसाइकिल में बैठाकर उर्मिला को उदयपुर जंगल में ले गया। वहां उसने विवाहिता के साथ बलात्कार करने के बाद उसका भी क़त्ल कर दिया। सोमवार को उसका शव पेड़ पर लटका मिला था। उसके चेहरे से खून निकल रहा था। मृतक दयाराम शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज रामानुजगंज में कार्यरत था। पुलिस ने अपराधी को जेल भेज दिया है। 

थाना प्रभारी पर लगा अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप, महिला आयोग पहुंची शिकायतकर्ता

केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक ने लगाई फांसी, सुसाइड का कारण नहीं आया सामने

3 दिन पहले मिले कुएं में शव के रहस्य का पुलिस ने किया पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -