केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक ने लगाई फांसी, सुसाइड का कारण नहीं आया सामने
केक्स एंड क्राफ्ट के मालिक ने लगाई फांसी, सुसाइड का कारण नहीं आया सामने
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  इंदौर के मनोरमागंज में रहने वाले व्यापारी मनीष लुल्ला ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। रात में पत्नी जब फ्लैट पर पहुंची तो काफी देर तक डोर बेल का स्वीच दबाते रही। लेकिन आवाज नहीं आने और पति के मोबाइल नही उठाने पर कर्मचारी को चाबी बनवाने वाले को बुलाने भेजा। जब फ्लैट का ताला खोला गया तो पति फंदे पर लटके थे। जिन्हें उतारकर नजदीक के अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

TI संजय बेस के मुताबिक रात करीब साढ़े नौ बजे मनीष लुल्ला की पत्नी जेसमीन मनोरमागंज के वाइब्रेंट टॉवर के चौथे माले स्थित अपने फ्लैट पर पहुंची थी। यहां उन्होंने बेल बजाई लेकिन काफी देर तक मनीष ने गेट नहीं खोला। इसके बाद उन्होंने मनीष के मोबाइल पर कॉल किया। मनीष ने उसे भी रिसीव नहीं किया। कुछ देर बाद जेसमीन ने अपने कर्मचारी संदीप को कॉल किया और फ्लैट की दूसरी चाबी बनवाने की बात कही। संदीप चाबी बनाने वाले को लेकर पहुंचा। तब करीब 10.30 बजे चाबी बनाकर गेट का लॉक खोला गया। जेसमीन कमरे में पहुंची तो मनीष फंदे पर लटका हुआ था। पत्नी के दुपट्‌टे से उन्होंने फांसी लगाई हुई थी।

इंडिया साउथ अफ्रीका का मैच छोड़कर घर पहुंचे भाई 

पुलिस के मुताबिक मनीष के बड़े भाई धीरज लुल्ला डेली कॉलेज की गवर्निंग बॉडी के मेंबर हैं। इंडिया साउथ अफ्रीका का मैच देखने गए थे। परिवार ने जब उन्हें मामले की जानकरी दी तो वह मैच के बीच से स्टेडियम से घर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर मनीष के मोबाइल में दोस्तों और पत्नी के मिसकॉल थे। जो उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। चार से ज्यादा शहरों में फ्रेंचाइजी मनीष लुल्ला ने केक्स एण्ड क्राफ्ट की जयपुर, उज्जैन, रीवा, भिलाई में फ्रेंचाइजी खोल रखी थी। पुलिस के मुताबिक उनके सुसाइड का कारण सामने नहीं आया है। लेकिन वे आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे। इसका जिक्र वे दोस्तों से भी कर चुके थे। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कौन, कब बना T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन, देखें पूरी सूची

जानिए क्या है वर्ल्ड टीचर्स डे का इतिहास

Elina Ribakova ने विंबलडन चैम्पियनशिप में हासिल की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -