पत्नी, ससुर और दो सालों को शख्स ने उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
पत्नी, ससुर और दो सालों को शख्स ने उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

यवतमाल: महाराष्ट्र के यवतमाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते पत्नी, ससुर एवं दो वर्षों का बेरहमी से क़त्ल कर डाला। जबकि, हमले में सास गंभीर तौर पर घायल हो गईं। घटना कलंबा के तिरजादा पारधी बांध क्षेत्र की है। देर रात 11 बजे अपराधी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। प्राप्त खबर के अनुसार, गोविंद वीरचंद पवार की शादी रेखा नामक महिला से हुई थी। मगर शादी के पश्चात् से ही दोनों के बीच अनबन रहती थी। गोविंद को लगता था कि रेखा के किसी और शख्स के साथ अवैध संबंध हैं। उसने कई बार रेखा को इसे लेकर टोका। मगर रेखा ने हर बार यही कहा कि उसके किसी से कोई संबंध नहीं हैं।

गोविंद को उस पर फिर भी भरोसा नहीं हुआ। उसने इस बारे में रेखा के परिवार वालों से बात की। रेखा के परिवार वालों ने गोविंद को कहा कि उनकी बेटी वैसी नहीं है। उसके किसी के भी साथ अवैध संबंध नहीं हैं। मगर फिर भी गोविंद इसी बात पर अड़ा रहा। कुछ दिन पहले वो ससुराल आया तो इसी बात को लेकर ससुरालियों से लड़ने लगा। उस समय ससुराल वालों ने गोविंद की खूब पिटाई की। वही यह बात गोविंद के दिमाग में बैठ गई तथा उसने तय किया कि वो एक न एक दिन सभी को मार डालेगा। गोविंद उस समय तो ससुराल वालों के साथ नॉर्मल बर्ताव रखा। फिर मंगलवार रात को वह पत्नी को लेकर अपने ससुराल पहुंचा। 

यहां उसने पहले ससुर पंडित घोसले, साले ज्ञानेश्वर घोसले तथा सुनील घोसले को शराब पिलाई। जब वे लोग नशे की हालत में हो गए तो गोविंद ने लोहे की रॉड से उन तीनों पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर गोविंद की पत्नी एवं सास भी वहां आ गए। गोविंद ने फिर उन दोनों पर भी रॉड से हमला किया। इससे पत्नी रेखा की भी मौत हो गई। जबकि, सास रुखमा घोसले को मरा हुआ समझकर गोविंद वहां से भाग गया। मगर सास की मौत नहीं हुई थी। अनहोनी की आशंका होने पर उनके पड़ोसी वहां पहुंचे। देखा कि परिवार के 4 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। और रुखमा की सांसें अभी चल रही है। तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। तत्पश्चात, पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, रुखमा का हॉस्पिटल में उपचार जारी है। 

जांच के लिए GSI की सात सदस्यीय टीम पहुंची उज्जैन 'महाकाल', भस्म, भांग समेत इन चीजों के लिए सैंपल

पथरी के ऑपरेशन के दौरान हुई मरीज की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

'क्या नीतीश के भाषण का हिंदी में अनुवाद कर सकते हैं...', DMK नेता के बोलते ही INDIA गठबंधन की बैठक के बीच भड़क उठे बिहार CM

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -