कार्तिक आर्यन को मूवी से निकाले जाने की खबर पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, फिर कही ये बात
कार्तिक आर्यन को मूवी से निकाले जाने की खबर पर  मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, फिर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बीते कुछ वक़्त से नेगटिव खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। पहले करण जौहर की मूवी दोस्ताना 2 से बाहर किया जाने के उपरांत शाहरुख खान की मूवी फ्रेडी से बाहर होने की खबर सामने आई थी। इसके उपरांत आज कार्तिक आर्यन को आनंद एल राय की एक मूवी से बाहर करने की खबर बहुत ही सुर्ख़ियों में रही। लेकिन इस खबर पर अब मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ चुके है। एक रिपोर्ट में बोला गया कि कार्तिक ने तय वक़्त पर फिल्म के लिए हामी नहीं भरी थी। जिसके चलते ये फिल्म आयुष्मान खुराना को ऑफर किया जा चुका है।

लेकिन अब इस खबर पर आनंद एल राय के प्रोडक्शन हाउस ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कलर यलो प्रोडक्शन्स ने इस खबर को गलत बताते हुए बोला गया कि ये दो चीजें एक साथ मिक्सअप हो गई हैं। हम कार्तिक आर्यन से किसी और मूवी के लिए मिले थे। जबकि आयुष्मान खुराना को जो मूवी ऑफर हुई है वो एक अलग मूवी है। कार्तिक के साथ हमारी उस मूवी को लेकर अभी बातचीत की जा रही है। ऐसे में रिपोर्ट पूरी तरह से गलत है। हम कई कलाकारों से मिलकर फिल्म के बारे में बात करते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हम उसे फिल्म के लिए साइन करने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये पहली बार जब आनंद एल राय और कार्तिक आर्यन एक साथ फिल्म कर सकते हैं। जबकि आयुष्मान खुराना के साथ शुभमंगल सावधान और शुभमंगल ज्यादा सावधान जैसी फ़िल्में कर चुके हैं।

‘गेंदा फूल’ के बाद अब ‘पानी पानी’ में साथ नजर आएंगे जैकलीन-बादशाह, सामने आया ये बेहतरीन पोस्टर

जया बच्चन के कारण हुआ था रानी-अभिषेक का ब्रेकअप, इस वजह से अभिनेत्री ने किया था इंकार

नरगिस की मौत के 3 साल बाद बेटे संजय दत्त को मिला उनका अंतिम संदेश, 4-5 घंटे लगातार रोए थे अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -