#WontBuyWontSell "छपाक" के निर्माताओं ने भारत में एसिड की उपलब्धता का एक चौंकाने वाला सोशल एक्सपेरिमेंट किया शेयर!

#WontBuyWontSell


फ़िल्म "छपाक" अपनी रिलीज़ के बाद से ही शक्तिशाली सामाजिक संदेश के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें एसिड अटैक सर्वाइवर्स के संघर्ष को हाईलाइट किया गया है।

इससे पहले, निर्माताओं ने एक वीडियो शेयर किया था जहां उन्होंने एक सोशल एक्सपेरिमेंट के तौर पर एसिड अटैक सर्वाइवर्स पर आम जनता की प्रतिक्रिया साझा की थी, और अब, उन्होंने एक नया वीडियो रिलीज़ करते हुए बताया है कि भारत में एसिड खरीदना कितना आसान है और इसे क्यों प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,"Acid has corroded many lives, crushed many dreams, dashed many hopes and scarred many futures. bit.ly/ChhapaakSocial…
#WontBuyWontSell #Chhapaak”

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज हो चुकी है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

दीपिका के किरदार मालती को प्रशंसकों, आलोचकों और इंडस्ट्री के साथियों द्वारा समान रूप से सरहाया जा रहा है और फिल्म ने दर्शकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। छपाक ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और यहां तक कि तीन राज्यों में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। छपाक की रिलीज़ के बाद, उत्तराखंड राज्य ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए एक पेंशन योजना प्रस्तावित की है। यह फिल्म कई एसिड अटैक सर्वाइवर्स और उनके संघर्षों की आवाज बन कर सामने आई है।

दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी "छपाक" में लक्ष्मी के जीवन से प्रेरित मालती की भूमिका निभाई है। फिल्म ने अपनी वास्तविकता से प्रेरित कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है।  

सलमान खान की इस हीरोइन को मिलने लगा फिल्मो में काम, टिफिन सर्विस से कमा रही थीं पैसे

देश के भक्तों पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'तुम्हारी चाय में बेहोशी की दवा...'

फ़िल्म '83 से पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल का पोस्टर हुआ रिलीज़!