देश के भक्तों पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'तुम्हारी चाय में बेहोशी की दवा...'

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. अनुभव सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह सभी सामाजिक और राजनीति मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखते रहते हैं और कई बार इसके कारण वह ट्रोल भी हो जाते हैं. आप जानते ही होंगे अनुभव ने अभी तक फैंस के सामने एक से एक बेहतरीन फिल्में पेश की हैं और अनुभव अपने ट्वीट के जरिए आए दिन सरकार पर निशाना साधते रहते हैं.

इसी लिस्ट में अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने निशाना साधा है जो आप देख सकते हैं. उन्हें हमेशा ही खुलकर बोलने की आदत है और अनुभव ने हाल ही में देश के भक्तों पर निशाना साधा है और कमेंट के जरिए उन्होंने देश के भक्तों पर कमेंट किया है और लिखा है कि, ''भक्तों, अब समझे असल देशद्रोही कौन है????? वो काम रहे हैं पैसे, और तुम कर रहे हो ट्वीट. अच्छी चाय पियो मेरे चाय वाले के वहाँ नींद खुलेगी. तुम्हारी चाय में बेहोशी की दवा मिली है.''

अनुभव एक शानदार डायरेक्टर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. अनुभव अपनी फिल्मों के जरिये लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं और उन्होंने अपनी फिल्मों से सभी को अक्सर ही हैरान किया है. अनुभव आए दिन ट्वीट कर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं और इस बार भी सुर्ख़ियों में हैं.

फ़िल्म '83 से पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल का पोस्टर हुआ रिलीज़!

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी की कमाई बरकरार, पहुँच सकती है आज 100 करोड़ के पार

कंगना की पन्गा से रोमांटिक कैमेस्ट्री वाला गाना हुआ वायरल, जल्द होगी रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -